»   » संध्या का सबसे 'हटके' अवतार...पहचान पाना भी हुआ मुश्किल!

संध्या का सबसे 'हटके' अवतार...पहचान पाना भी हुआ मुश्किल!

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

स्टार प्लस के सीरियल 'दीया और बाती हम' में संध्या का किरदार निभाने वाली दीपिका सिंह को इस सीरियल में आपने या तो एक बहू के अवतार में देखा होगा या एक पुलिस अफसर के अवतार में। लेकिन आज हम दीपिका का जो लुक आपको दिखाने जा रहे हैं हो सकता है आपको उसे देखकर अपनी आंखों पर विश्वास न हो।

Deepika Singh

जी हां..और ये दीपिका ये लुक है बिल्कुल फंकी सा। टीवी पर एक गंभीर और ज़िम्मेदार महिला का रोल निभाने वाली दीपिका का ये लुक देखकर आप वाकई में हैरान रह जाएंगे। दरअसल दीपिका का ये लुक भी इस सीरियल की कहानी का ही एक हिस्सा है।

दरअसल सीरियल में मीनाक्षी मिश्री को दुबई भेजने का फैसला करेगी, बिना जाने कि वो वहां पर बाल तस्करी का शिकार हो जाएगी। वहीं दूसरी ओर, संध्या मान्सी के केस में पूरी तरह व्यस्त है। मांसी किडनैप हो चुकी है और उसके माता-पिता संध्या की मदद चाहते हैं।

SHOCKING! कृतिका के बाद अब ये एक्टर कहेंगे कसम को अलविदा!

दरअसल संध्या को जब पता चलेगा कि मांसी पुलिस से डरती है तो वो अपने लुक को बदलेगी और मांसी को ढूंढेगी। तो बस यही एक वजह है जो संध्या आपको इस शो में फंकी अवतार में नज़र आएंगी। आपको बता दें कि इस सीरियल में ऐसा पहली बार हो रहा है जब आपको संध्या वेस्टर्न ड्रेस में नज़र आएंगी।

टीवी एक्ट्रेसेस में कमाल का कॉम्पिटीशन..बॉलीवुड को भी पछाड़ा!

इससे पहले आपने संध्या को ट्रेडिशनल कपड़ों में ही देखा होगा। सीरियल में संध्या का बंगाली लुक भी लोगों ने काफी पसंद किया था। फंकी लुक में संध्या आपको गॉगल्स, नोज़ पियर्सिंग, गले में भारी चेन, और डिफरेंट हेयरस्टाइल में दिखाई देंगी, जो वाकई में दिलचस्प है।

-
-
-
-
-
-
English summary
Check out new funky avatar of tv actress Deepika Singh
Please Wait while comments are loading...