For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Shhh...कपिल शर्मा से दूर..ये 3 महीने कर रहे थे बड़ी फिल्म की तगड़ी प्लानिंग..

    By Prachi Dixit
    |

    कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए विवाद के कारण कपिल शो की पूरी टीम अलग-थलग हो गई। लेकिन इस टकराव का फायदा लगभग सभी को हुआ है।

    Alert..ये VIDEO देखकर कपिल..कृष्णा के होश उड़ जायेंगे...भारती का धमाका..

    खासकर चंदन प्रभाकर को।कपिल से दूर होकर चंदन अपनी नई फिल्म की प्लानिंग कर रहे थे।वह जल्द ही अपनी पहली पंजाबी फिल्म का डायरेक्शन करते हुए नज़र आएंगे। इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है।

    मगर कास्ट फाइनल कर ली गई है। सोहा अली खान की फिल्म 32 अक्टूबर की एक्ट्रेस सेजल इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभायेंगी। सेजल, चंदन की फिल्म में भारतीय मूल की कनाडाई लड़की का किरदार निभाएंगी।

    OMG..डिप्रेशन के कारण..कपिल शर्मा शो बंद..ये सब बकवास है...

    गौरतलब है कि 16 मार्च को सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच हुए विवाद के बाद चंदन प्रभाकर ने भी खुद को कपिल के शो से अलग कर लिया था। हाल ही में उन्होंने वापसी की है। जिसके बाद शो की टीआरपी में सुधार आया है।

    अगर चंदन दोबारा अपने फिल्म की शूटिंग के लिए जाते हैं तो इसका असर कपिल शो पर हो सकता है। कुलमिलाकर देखा जाए तो चंदन का आना कपिल के लिए फायदेमंद रहा है।

    ऐसे में क्या चंदन अपनी फिल्म के लिए कपिल का शो छोड़ते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा।ताज्जुब होगा कि इस पूरे विवाद के कारण कपिल की पूरी टीम के साथ ऐसा कुछ हुआ है कि आप हैरान हो जायेंगे। यहां देखें एक खास रिपोर्ट..

    किकू शारदा

    किकू शारदा

    कीकू शारदा इस पूरे विवाद के कारण कपिल के साथ बने रहे। सुनील और अली असगर के ना रहने के कारण कीकू का कद द कपिल शर्मा शो में बड़ा है।

    अली असगर

    अली असगर

    अली असगर इस पूरे विवाद में फायदे में रहे हैं।उन्हें कृष्णा अभिषेक के नए शो द ड्रामा कंपनी के साथ फराह खान के साथ एक नया रियलिटी शो होस्ट करने का मौका मिला है।

    चंंदन प्रभाकर

    चंंदन प्रभाकर

    चन्दन इस विवाद के लगभग 3 महीने बाद द कपिल शर्मा शो में वापसी कर रहे हैं। इस बीच ऐसी खबर है कि कृष्णा अभिषेक के शो को देखते हुए चन्दन प्रभाकर की कपिल शो में वापसी हुई है। वो भी हाई फीस पर। इसके साथ वह पंजाबी फिल्म का डायरेक्शन करेंगे।

    सुमोना चक्रवर्ती

    सुमोना चक्रवर्ती

    इस पूरे विवाद के बीच सुमोना भी जल्द टीवी शो देव में नजर आयेंगी।

    कपिल शर्मा

    कपिल शर्मा

    कपिल शर्मा इस वक़्त अपनी फ़िल्म फिरंगी की शूटिंग और कपिल शो की भाग दौड़ में बिजी हैं।उनके लिए फ़िलहाल द ड्रामा कंपनी सबसे बड़ा चैलेंज बनकर आया है।

    सुनील ग्रोवर

    सुनील ग्रोवर

    सुनील ग्रोवर का के बहुप्रतीक्षित शो की अभी तक कोई खबर नहीं है। ऐसी खबर है कि अभी भी वह द ड्रामा कंपनी की एंट्री कर सकते हैं। हालांकि वह जल्द करण जौहर के साथ अर्वाड शो होस्ट करते हुए नजर आयेंगे।

    कृ्ष्णा अभिषेक

    कृ्ष्णा अभिषेक

    इन सबके बीच कृष्णा अभिषेक की द ड्रामा कंपनी में नई एंट्री हुई है। जिसने कपिल के लिए चैलेंज बढ़ा दिया है।

    English summary
    Chandan Prabhakar Kapil Show Make His Directorial Debut ..Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X