»   » Shhh...कपिल शर्मा से दूर..ये 3 महीने कर रहे थे बड़ी फिल्म की तगड़ी प्लानिंग..

Shhh...कपिल शर्मा से दूर..ये 3 महीने कर रहे थे बड़ी फिल्म की तगड़ी प्लानिंग..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए विवाद के कारण कपिल शो की पूरी टीम अलग-थलग हो गई। लेकिन इस टकराव का फायदा लगभग सभी को हुआ है।

Alert..ये VIDEO देखकर कपिल..कृष्णा के होश उड़ जायेंगे...भारती का धमाका..

खासकर चंदन प्रभाकर को।कपिल से दूर होकर चंदन अपनी नई फिल्म की प्लानिंग कर रहे थे।वह जल्द ही अपनी पहली पंजाबी फिल्म का डायरेक्शन करते हुए नज़र आएंगे। इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है।

kapil sharma,chandan prbhakar

मगर कास्ट फाइनल कर ली गई है। सोहा अली खान की फिल्म 32 अक्टूबर की एक्ट्रेस सेजल इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभायेंगी। सेजल, चंदन की फिल्म में भारतीय मूल की कनाडाई लड़की का किरदार निभाएंगी। 

OMG..डिप्रेशन के कारण..कपिल शर्मा शो बंद..ये सब बकवास है...

गौरतलब है कि 16 मार्च को सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच हुए विवाद के बाद चंदन प्रभाकर ने भी खुद को कपिल के शो से अलग कर लिया था। हाल ही में उन्होंने वापसी की है। जिसके बाद शो की टीआरपी में सुधार आया है।

kapil sharma,chandan prbhakar

अगर चंदन दोबारा अपने फिल्म की शूटिंग के लिए जाते हैं तो इसका असर कपिल शो पर हो सकता है। कुलमिलाकर देखा जाए तो चंदन का आना कपिल के लिए फायदेमंद रहा है।

ऐसे में क्या चंदन अपनी फिल्म के लिए कपिल का शो छोड़ते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा।ताज्जुब होगा कि इस पूरे विवाद के कारण कपिल की पूरी टीम के साथ ऐसा कुछ हुआ है कि आप हैरान हो जायेंगे। यहां देखें एक खास रिपोर्ट..

Kapil Sharma Show: Chandar Parbhakar to produce Punjabi Film | FilmiBeat
English summary
Chandan Prabhakar Kapil Show Make His Directorial Debut ..Here read full news
Please Wait while comments are loading...