»   » Exclusive कपिल शर्मा का इलाज शुरू,चंदू चायवाला ने दी जानकारी,नया शो अब पता नहीं कब

Exclusive कपिल शर्मा का इलाज शुरू,चंदू चायवाला ने दी जानकारी,नया शो अब पता नहीं कब

Posted By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi
Kapil Sharma's TREATMENT starts under Doctors Observation, Says Chandan Prabhakar | FilmiBeat

कपिल शर्मा के नए शो फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा का आगाज शानदार रहा। टीआरपी पर इस शो को टॅाप 10 में जगह मिली। लेकिन कपिल शर्मा की ट्विटर कंट्रोवर्सी और उनकी खराब तबीयत के चलते फिलहाल सोनी टीवी ने इस नए शो को होल्ड पर रख दिया है।

कपिल शर्मा के सबसे करीबी दोस्त चंदन प्रभाकर यानी कि चंदू चायवाला ने इस पूरे मामले पर फिल्मीबीट से खास बातचीत की।

Chandan Prabhakar

उन्होंने फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा के दो एपिसोड के बाद आॅफ एयर होने पर कहा कि ये खबर गलत है कि फैमिली टाइम आॅफ एयर हो रहा है। जहां तक मेरी जानकारी यह शो होल्ड पर जा रहा है।

कपिल ने हाल ही में इस बात की जानकारी दी कि वह फैमिली टाइम को अब नए तरीके से वापस लेकर आयेंगे। इस पर चंदन का कहना है कि इस बारे में मुझे अभी कोई जानकारी नहीं है कि किस तरीके से नए शो को तैयार किया जाएगा।

Kapil sharma,Chandan Prabhakar

कपिल शर्मा के डिप्रेशन में होने और उनकी तबीयत पर चंदन ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि फिलहाल वह डॅाक्टर की सलाह से दवाई ले रहे हैं। कपिल अपनी सेहत का ध्यान दे रहे हैं।

गौरतलब है कि अब तक की हुई कपिल कंट्रोवर्सी पर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री कपिल के साथ खड़ी हुई नजर आ रही है। यहां देखिए अब तक कौन कपिल के ट्विटर विवाद पर क्या कह चुका है।

कीकू शारदा

कीकू शारदा

कपिल के साथ मैं लंबे समय से काम कर रहा हूं। उन्होंने बहुत खुशियां फैलाई हैं और बहुत हंसी-मजाक किया है। वह खुद कहते हैं कि उनकी तबियत खराब है तो उन्हें थोड़ा सा स्पेस दीजिए।

सुंगधा मिश्रा-स्टारडम के कारण वो खो गए हैं..

सुंगधा मिश्रा-स्टारडम के कारण वो खो गए हैं..

मैं कपिल को 12 साल से जानती हूं। वही मुझे मुंबई लेकर आए थे। वह बिल्कुल वैसे ही हैं। उनके कारण ही मेरे परिवार ने मुझे मुंबई भेजा था। उन्हें सबकी चिंता रहती है।लेकिन अब वे वो कपिल नहीं रहे जिन्हें मैं जानती थी।इन दिनों वो जिस भी चीज का चयन कर रहे हैं वे उन्हें गिरा रही हैं। स्टारडम के कारण वही कहीं खो गए हैं।

कृष्णा अभिषेक-फिरंगी के कारण मिला झटका

कृष्णा अभिषेक-फिरंगी के कारण मिला झटका

कृष्णा अभिषेक ने कहा कि शराब पीते हैं,कपिल शर्मा। फिरंगी के फेल होने से उन्हें झटका लगा है। वह बहुत अच्छे इंसान है। उन्हें फिलहाल स्पेस की जरुरत है।

भारती सिंह-कपिल को ऐसे देखकर रोना आ गया

भारती सिंह-कपिल को ऐसे देखकर रोना आ गया

कपिल मेरे गुरु हैं। प्लीज आप सब उन्हें अकेला छोड़ दें। उन्हें इस हालत में देखकर मेरा दिल टूट गया है।उन्हें डिप्रेशन से बाहर निकलने के लिए हमारी जरुरत है।

उपासना सिंह-कपिल इतना गंदा कैसे हो गया

उपासना सिंह-कपिल इतना गंदा कैसे हो गया

मैंने कपिल को कभी भी इस तरह का बर्ताव करते नहीं देखा है। मैं बहुत हैरान हूं। मुझे मेरे कानों पर यकीन नहीं हो रहा है। इतना वो गंदा कैसे हो गया? वो बातचीत इतनी गंदी कैसे हो गई, मुझे बिलकुल भी समझ में नहीं आया।

नेहा पेडंसे-कपिल ईमानदार हैं

नेहा पेडंसे-कपिल ईमानदार हैं

कपिल के साथ काम करने के अनुभव के बारे में नेहा ने कहा कि वह अपने काम के प्रति काफी ईमानदार हैं। वह अपना बेस्ट कर रहे हैं।'

नीति सिमोस-आप शराब पीना बंद कर दीजिए

नीति सिमोस-आप शराब पीना बंद कर दीजिए

नीति सिमोस ने कहा कि कपिल भईया हम आपके साथ हैं। बस आप शराब पीना बंद कर दीजिए। आपको ऐसा देखकर हमें दुख होता है।

English summary
Here read Exclusive conversation with Kapil sharma close friend Chandan Prabhakar urf Chandu chaiwala about Kapil health and his new show controversy.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X