For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ये है मोहब्बतें : अपना आखिरी सीन शूट कर चुके हैं रमन भल्ला, देखिए तस्वीर

    |

    स्टार प्लस का शो ये है मोहब्बतें, टीआरपी चार्ट्स पर हमेशा काफी ऊपर रहा है और अब उस शो से विदाई हो चुकी है रमन भल्ला यानि कि नकली रमन और असली शार्दूल की। शो में ये भूमिका निभा रहे थे चैतन्य चौधरी।

    इस शो में चैतन्य ने तब एंट्री ली जब करण पटेल ने ये शो छो दिया था। दर्शकों ने चैतन्य को भी करण की जगह प्यार देने की कोशिश की लेकिन ऐसा हुआ नहीं। बहरहाल, चैतन्य अपना आखिरी सीन शूट कर चुके हैं।

    इस तस्वीर को शेयर करते हुए चैतन्य ने सबको धन्यवाद किया। अब शो में वापसी होने जा रही है असली रमन भल्ला यानि कि करण पटेल की। खबर है कि ये है मोहब्बतें जनवरी में ऑफ एयर हो सकता है।

    ऐसे में सीरियल के सभी किरदार, सीरियल में वापसी कर रहे हैं। गौरतलब है कि ये सीरियल, स्टार प्लस पर पिछले 8 सालों से चल रहा है। कुछ महीनों पहले, जब करण पटेल ने शो छोड़ा तो चैतन्य ने उनकी जगह ली थी।

    वैसे टीवी में कई स्टार्स के किरदारों को रातों रात रिप्लेस किया गया है और दर्शकों ने उन चेहरों को स्वीकार किया है -

    हिना खान

    हिना खान

    हिना खान कसौटी ज़िंदगी की में कोमोलिका के किरदार में नज़र आ रही थीं लेकिन अपने फिल्मी करियर के चलते उन्होंने शो छोड़ दिया। अब शो में कोमोलिका बनकर आई हैं आमना शरीफ।

    रीमा लागू

    रीमा लागू

    रीमा लागू, नामकरण नाम के सीरियल में निगेटिव लीड में नज़र आ रही थीं लेकिन अचानक दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। इसके तुरंत बाद शो ने रागिनी मेहता में रीमा लागू के किरदार, दयावंती मेहता का रिप्लेसमेंट ढूंढा।

    ससुराल सिमर का

    ससुराल सिमर का

    कभी सीरियल में चुड़ैल आती हैं तो कभी कुछ औऱ अजीब सा हो जाता है। बहरहाल, इन सारे अजीब से ट्विस्ट के बावजूद दीपिका काकर यानि कि सिमर ने 7 साल तक इस किरदार को निभाया। इसके बाद दीपिका ने शो से विदा ले लिया और उन्हें रिप्लेस किया कीर्ति केलकर ने।

    डॉक्टर आशुतोष - कुछ तो लोग कहेंगे

    डॉक्टर आशुतोष - कुछ तो लोग कहेंगे

    कुछ तो लोग कहेंगे में डॉक्टर आशुतोष यानि कि मोहनीश बहल को कृतिका कामरा के साथ लोग काफी पसंद कर रहे थे लेकिन मोहनीश ने शो छोड़ दिया और शरद केलकर ने उन्हें रिप्लेस किया।

    साथ निभाना साथिया

    साथ निभाना साथिया

    साथ निभाना साथिया में जिया मानेक ने गोपी बहू के किरदार में सबका दिल जीता था। इसके बाद उन्होंने डांस शो झलक दिखला जा के लिए गोपी बहू से विदा ले लिया। जिया के बाद देवोलीना भट्टाचार्या ने गोपी बहू के तौर पर उन्हें रिप्लेस किया।

    पवित्र रिश्ता - मानव

    पवित्र रिश्ता - मानव

    जब सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्मों के लिए शो छोड़ा तो एकता कपूर काफी नाराज़ हुईं और इस सीरियल को डूबने से बचाया सबके फेवरिट हितेन तेजवानी ने।

    कहीं तो होगा - सूजल

    कहीं तो होगा - सूजल

    राजीव खंडेलवाल और आमना शरीफ की जो़ड़ी टीवी की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक थी। लेकिन फिर राजीव ने शो छोड़ दिया और गुरदीप सिंह को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर लाया गया।

    तुलसी -क्योंकि सास भी कभी बहू थी

    तुलसी -क्योंकि सास भी कभी बहू थी

    एकता कपूर से खटपट होने के बाद स्मृति ईरानी ने शो छोड़ दिया था। और गौतमी ने उन्हें रिप्लेस किया। लेकिन शो नहीं चला। बाद में किसी तरह स्मृति को मनाया गया और शो में गौतमी के ट्रैक को ट्विस्ट के साथ बदल दिया गया!

    बालिका वधू

    बालिका वधू

    प्रत्यूषा बनर्जी ने जब रातों रात बालिका वधू छोड़ने का फैसला किया तो फैन्स चौंक गए। फिर तोरल रासपुत्रा को उनका रिप्लेसमेंट बनाकर लाया गया।

    रिद्धिमा - दिल मिल गए

    रिद्धिमा - दिल मिल गए

    दिल मिल गए में तीन बार रिद्धिमा बदली गईं - शिल्पा आनंद, सुकृति खंडपाल और जेनिफर विंगेट। तीनों के साथ ही करण सिंह ग्रोवर की केमिस्ट्री परफेक्ट रही।

    मिहिर - क्योंकि सास भी कभी बहू थी

    मिहिर - क्योंकि सास भी कभी बहू थी

    क्योंकि सास भी कभी बहू थी में अमर उपाध्याय की मौत के बाद फैन्स ने सीरियल देखना ही बंद कर दिया। बाद में इंदर कुमार को रिप्लेस करके भी कुछ नहीं हुआ तो रोनित रॉय ने सीरियल को संभाला।

    कसम से - बानी

    कसम से - बानी

    कसम से में प्राची देसाई ने फिल्मों के लिए शो छोड़ दिया। बाद में उनकी प्लास्टिक सर्जरी करवाकर गुरदीप कोहली को शो में लाया गया।

    English summary
    Chaitanya Chaudhary played Raman Bhalla in Yeh Hai Mohabbatein and now he bids adieu to the show with his last scene.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X