»   » Shock..टॉप कपल के बीच BIG WAR..कड़ा फैसला..NO ENTRY..

Shock..टॉप कपल के बीच BIG WAR..कड़ा फैसला..NO ENTRY..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में लांच हुए टीवी शो गुलाम ने अपनी दिलचस्प कहानी के साथ शो से जुड़े कई विवाद को लेकर भी इन दिनों लगातार सुर्खियों में बना है।

कुछ दिनों पहले यह खबर आयी थी कि नीति टेलर और विकास मानकतला के बीच आॅफ स्क्रीन हालात बेहद खराब हैं। यह दोनों इस शो में भले ही पति-पत्नी की भूमिका निभा रहे हो। लेकिन आॅफ स्क्रीन इन दोनों के बीच कई दिनों से कोल्ड वॅार शुरू है।

Shock..नच बलिए 8 की पहली जोड़ी गेम से बाहर..चौंक जायेंगे आप...

बीच में केवल मेकअप मैन को लेकर इन दोनों के बीच लड़ाई हो गई थी। यहां तक कि सेट पर यह दोनों एक दूसरे से बात करना भी पसंद नहीं करते हैं। इसके साथ एक और वजह है जिसके कारण एक्टर से ज्यादा मेकर्स परेशान हैं।

Ghulam

इस शो के सेट पर एक्टर मोबाइल फोन के इतने आदि हैं कि शॅाट के दौरान भी सभी के हाथ में सेल फोन जरूर दिखाई देता है।इसका असर कहीं ना कहीं शूटिंग पर पड़ रहा है।

इसे देखते हुए मेकर्स ने मेकअप रूम से लेकर सेट तक मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर पाबंदी लगा दी है। ताकि इसका असर शूटिंग या फिर एक्टरों की परफार्मेंस पर ना पड़े। मानना पड़ेगा। दो लीड एक्टरों के बीच हुई इस लड़ाई का भुगतान अब सेट पर हर किसी को करना पड़ रहा है।

वैसे टीवी की दुनिया में कई मरतबा ऐसा हो चुका है , जब आॅन स्क्रीन की रोमांटिक जोड़ी रियल लाइफ में एक दूसरे की शक्ल देखना तक पसंद नहीं करते हैं। इन कपल के नाम सुनकर आप हैरान हो जायेंगे। यहां देखिए उनकी एक झलक...

इश्तिा और रमन

इश्तिा और रमन

फिलहाल इन दोनों के बीच हालात ठीक हैं। लेकिन इस शो की शुरुआत में दोनों के बीच अक्सर लड़ाई हुआ करती थी। दिव्यांका के पैर में चोट लगने के बाद करण ने सेट पर दिव्यांका का बेहद ध्यान रखा। इसके बाद दोनों के बीच की दूरियां कम हुई।

संध्या और सूरज

संध्या और सूरज

अनस और दीपिका सिंह के बीच लड़ाई इस कदर बढ़ गई थी कि दीपिका ने सेट पर सबके सामने अनस को थप्पड़ जड़ दिया था।

आनंदी और शिव

आनंदी और शिव

इन दोनों के बीच लड़ाई इस कदर बढ़ गई थी कि सिद्धार्थ शुक्ला और तोरल रासपुत्रा एक दूसरे के साथ शूटिंग से पहले रिहर्सल भी नहीं करते थे।

नैतिक और अक्षरा

नैतिक और अक्षरा

हिना खान और करण मेहरा के बीच की लड़ाई भी काफी बढ़ गई थी। इसकी वजह हालांकि कभी बाहर निकल कर नहीं आयी। लेकिन यह दोनों भी एक दूसरे को देखना नहीं पसंद करते हैं।

मधुबाला और आरकेे

मधुबाला और आरकेे

विवियन दसेना और दृष्टि धामी भी एक दूसरे को आॅफ स्क्रीन पसंद नहीं करते थे।

जोधा और अकबर

जोधा और अकबर

परिधि और रजत टोकस ने जोधा अकबर का किरदार निभाया। एकता कपूर का यह शो काफी लोकप्रिय रहा। साथ में इन दोनों की जोड़ी भी। लेकिन रजत के व्यवहार के कारण दोनों की कभी दोस्ती नहीं हुई।

प्रेरणा और अनुराग

प्रेरणा और अनुराग

श्वेता तिवारी और सिजेन खान की जोड़ी कसौटी जिंदगी में बेहद पसंद की गई। लेकिन इन दोनों में सेट पर कभी नहीं बन पायी।

English summary
The production house has banned the usage of all cell phones on the sets of Ghulam ..Here read full news
Please Wait while comments are loading...