»   » 'स्टारडम पर इतराओ नहीं, काबू रखो'...कपिल को मिली इनकी सलाह

'स्टारडम पर इतराओ नहीं, काबू रखो'...कपिल को मिली इनकी सलाह

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

कपिल और सुनील का विवाद टीवी की दुनिया का सबसे बड़ा झगड़ा बन गया है। इस मसले पर आए दिन कोई न कोई नया मोड़ या तूल देने वाला बयान सामने आता रहता है। हाल ही में सामने आया है कि सुनील को मनाने की कोशिशों मं लगे कपिल अब सुनील का नाम सुनते ही भड़क जाते हैं।

जी हां, अब सुनील का नाम सुनते ही कपिल को गुस्सा आ जाता है और वे वहां से उठ कर चले जाते हैं। दूसरी तरफ कपिल सुनील को मनाने की पुरजोर कोशिश भी कर रहे हैं। कपिल ने पहले तो खुद माफी मांगी लेकिन बात नहीं बनी तो अब शो के बाकी मेंबर्स के जरिए सुनील को वापस लाने की तरकीब लगा रहे हैं।

kapil-sharma-furious-after-hearing-anything-about-sunil-grover

बता दें कि हाल ही में खबरें ये भी आ रही हैं कि कपिल का शो बंद कर चैनल सुनील का शो लाने वाला है। वहीं इससे पहले सुनील की कपिल को शो में वापसी की खबरें भी आ रही थीं। फिलहाल, अब कपिल और सुनील के बीच हालात ठीक होते नजर नहीं आ रहे हैं। आगे की स्लाइड में जानें सुनील का नाम सुनते ही क्यों भड़क गए कपिल-

दोनों में चल रही है तनातनी

दोनों में चल रही है तनातनी

दोनों के बीच झगड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है। हर दिन अस झगड़े में नया मोड़ रहा है। कपिल मनाने की कोशिशों में लगे हैं और सुनील इतने हर्ट हैं मानने वाले नहीं हैं।

सुनील का नया शो

सुनील का नया शो

इसी बीच खबरें आ रही हैं कि कपिल के शो को बंद कर चैनल सुनील के साथ नया शो ला सकता है। इसके पीछे वजह कपिल के शो की गिरती टीआरपी है।

भड़क जाते हैं कपिल

भड़क जाते हैं कपिल

हाल ही में खबरें आई थीं कि कपिल अब तो सुनील का नाम सुनते ही भड़क जाते हैं। वहीं लाख मनाने पर भी सुनील मानने का नाम नहीं ले रहे। लोगों को अपने और सुनील के बीच झगड़े का मजाक उडाते देख कपिल को भड़कते भी देखा गया था।

करण ने किया था पोस्ट

करण ने किया था पोस्ट

बता दें कि कपिल को अभिनेता करण पटेल ने एक पोस्ट के जरिए सलाह देते हुए लिखा था कि आप कितने भी ऊपर पहुंच जाएं लेकिन आपके पैर जमीन पर ही रहने चाहिए।

अब इन्होंने दी सलाह

अब इन्होंने दी सलाह

टेलीविजन की दुनिया की सबसे मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर ने करण द्वारा कपिल को दी गई सलाह का समर्थन किया है। करण के पोस्ट पर एकता ने so true लिख कर कमेंट किया है। वहीं एकता के बाद अभिनेत्री अनीता ने भी कमेंट कर इसका समर्तन किया है।

मुसीबत में कपिल

मुसीबत में कपिल

वहीं दोनों के झगड़े के बाद मुसीबतें दोनों के लिए ही खड़ी हुई हैं लेकिन कपिल के लिए हालात कुछ ज्यादा ही कड़े हैं। जहां एक तरफ कपिल से दर्शक खुश नहीं हैं, वहीं दूसरी तरफ चैनल भी कपिल स नाराज है।

तिकड़म भिड़ा रहे कपिल

तिकड़म भिड़ा रहे कपिल

वहीं देखने को मिल रहा है कि कपिल सुनील को कई तरह से मनाने की कोशिश में लगे हुए हैं। जब खुद से बात नहीं बनी तो कपिल ने शो के अन्य सदस्यों से सुनील को वापस लाने में मदद करने की बात कही है।

कपिल से नाराज चैनल

कपिल से नाराज चैनल

वहीं कपिल के शो की गिरती टीआरपी को देखते हुए चैनल कपिल से खफा है। हाल ही में चैनल ने सुनील को एक शो में लाइव परफॉर्मेंस के लिए बुलाया था। जिसके बाद पता चल गया कि लोग कपिल के बजाय सुनील को देखना ज्यादा पसंद करते हैं।

शो में थी सुनील के वापसी की खबरें

शो में थी सुनील के वापसी की खबरें

इस दौरान खबरें ये भी थीं कि सुनील, कपिल के शो में वापसी कर सकते हैं। सुनील की सैलरी दोगुनी करने की शर्त को भी मान लिया गया था।

बंद हो सकता है शो

बंद हो सकता है शो

सुनील से बढ़ते झगड़े के बीत कपिल के शो को खतरा दिखाई दे रहा है। चैनल ने कपिल को एक महीने का अल्टीमेटम दिया है। ऐसे में अगर कपिल कुछ नहीं कर पाए तो उनका शो बंद भी हो सकता है।

English summary
now this lady suggested kapil to control his anger
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi