For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    झाँसी की रानी को हुआ बिल्ली से प्यार

    By Priya Srivastava
    |

    जीटीवी के धारावाहिक झाँसी की रानी में मुख्य भूमिका निभाने वाली कृतिका सेंगर और अंचित कौर हाल ही में सेट पर समीर धर्माधिकारी की बिल्लियों की माताएं बन गयी हैं। बात यह है कि धारावाहिक में काम करते हुए समीर ने भटकी हुई बिल्ली पाल ली और जब धारावाहिक में समीर का ट्रैक समाप्त हुआ।

    किटी कैट समीर के ड्रेसिंग रूम के केबिनेट को छोड़ने से तैयार नहीं हुई। इतना ही नहीं हाल ही में बिल्ली ने ढेर सारे बच्चों को जन्म दिया और उन्हें पालने पोसने की जिम्मेदारी कृतिका उर अंचित कौर से उठाई है। वे नियमित रूप से बच्चों को दुलार कर उन्हें दूध पिलाती हैं। इस बारे में कृतिका सेंगर कहती हैं, कि जब बच्चे पैदा हुए तो सभी समीर को चिड़ाते थे।

    सबने कहा कि हमने अपने बच्चों को छोड़ दिया है। और अबी तो हालत यह है कि समीर उनके पास फटकता तक नहीं है। मुझे और अंचित को उनकी देखभाल कर यह सुनिश्चित करना पड़ रहा है कि स्वस्थ और शक्तिशाली बनकर बड़े हों। वाकई में वे कितने प्यारे हैं कि उन्हें ऐसे छोड़ने का किसी को मन ही नहीं कर रहा है। दरअसल छोटे परदे के कई लोगों को इस बिल्ली से बेहद प्यार है। इसमें बिदाई फेम साधना उर्फ़ सारा खान और गौरी प्रधान भी शामिल हैं।

    English summary
    A cat and its kittens are now become famous on the set of TV serial 'Jhansi Ki Rani' of Zee TV. The main actress of the serial Kritika is taking case of cat and kittens everyday.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X