For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्रकाश झा और बॉबी देओल के खिलाफ केस दर्ज - 'आश्रम 2' को लेकर विवाद जारी, बढ़ी मुसीबत

    |

    प्रकाश झा की चर्चित वेब सीरिज 'आश्रम' लंबे समय से विवादों में है। आश्रम चैप्टर-2 में सनातन धर्म से जुड़ी धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला दृश्य फिल्माने के मामले में प्रकाश झा और बॉबी देओल के खिलाफ जौनपुर में एक केस दर्ज किया गया है। अधिवक्ता हिमांशु श्रीवास्तव ने शिकायत में लिखा है कि सीरीज के जरिये सनातन धर्म को बदनाम किया जा रहा है।

    वकील हिमांशु श्रीवास्तव ने कहा कि वे सनातन धर्म में गहरी आस्था व विश्वास रखते हैं और बचपन से ही पवित्र हिंदू ग्रंथों के बारे में अध्ययन करते रहे हैं। 'आश्रम-2' के कई सीन में सनातन धर्म से जुड़ी धार्मिक भावनाओं को चोट पहुंचाया गया है।

    आश्रम चैप्टर 2 में काशीपुर वाले बाबा निराला का किरदार बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल ने निभाया है। शो पर आरोप है कि जानबूझकर धार्मिक भावनाओं को भड़काने के लिए सीरीज का नाम आश्रम रखा गया है। अधिवक्ता ने न्याय हित व देश हित में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करा कर विवेचना की कोर्ट से मांग की।

    'आश्रम-2' की कहानी ड्रग्स, रेप, नरसंहार और राजनीति के इर्द गिर्द घूमती है। कुछ ही दिनों पहले करणी सेना ने भी इस शो के निर्माता- निर्देशक प्रकाश झा को नोटिस भेजा था। करण सेना ने सीरीज के कंटेंट को लेकर आपत्ति जाहिर की है। उनका कहना है कि सीरीज में हिंदू सभ्यता को बदनाम किया जा रहा है। उनका कहना है कि इस सीरीज के जरिए हमारे देश के सभी साधु संतों को बदनाम करने के साथ ही उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है।

    'लूडो' फिल्म रिव्यू- ढ़ाई घंटों का लंबा खेल, चार दिलचस्प कहानी और उम्दा परफॉर्मेंस

    English summary
    Case filed against Prakash Jha and Bobby Deol in Jaunpur over controversy related to web series Aashram. The second season of series released recently.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X