For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी स्टारर 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' ने टॉप 5 में बनाई जगह जगह!

    By Filmibeat Desk
    |

    ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम हो रही नई वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' ने 24 मई से 30 मई 2021 की अवधि के लिए ऑरमैक्स मीडिया की हिंदी शो और फिल्मों के स्ट्रीमिंग टॉप 5 की प्रतिष्ठित सूची में जगह बनाई है। यह शो दुनियाभर के दर्शकों को प्रभावित करने में कामयाब रहा है।

    दिलचस्प बात यह है कि अपनी रिलीज़ के केवल दो दिनों के भीतर, सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की सबसे प्रसिद्ध और लोकप्रिय फ्रैंचाइज़ी का तीसरा सीज़न, ऑरमैक्स मीडिया की स्ट्रीमिंग टॉप 5 सूची में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने में कामयाब रहा है, जो अन्य प्लेटफॉर्म पर 'महारानी', 'सरदार का ग्रैंडसन', 'रनवे लुगाई' और 'द लास्ट ऑवर' जैसे सप्ताह कि बड़ी रिलीज़ के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहा था।

    ऑरमैक्स एक मीडिया कंसल्टिंग फर्म है जो दर्शकों की प्रमाण संख्या पर एक नैतिक जांच रखती है। अपने पहले सप्ताह में ही, 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' को दर्शकों से इसकी कहानी, अभिनय, प्रभावशाली संवाद और कलाकारों के लिए भारी सराहना मिली है।

    रोजाना नए रिकॉर्ड बनाते हुए इस शो ने एक दिन में गूगल ट्रेंड्स में 100K+ सर्च करने का रिकॉर्ड बनाया है। इसके अतिरिक्त, हैशटैग #BrokenbutBeautiful3 में इंस्टाग्राम पर इस शो के लिए सबसे अधिक पोस्ट हैं।

    जब से मेकर्स ने सीजन 3 की घोषणा की थी, दर्शक बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे थे। दर्शकों ने इंटेन्स चरित्र पोस्टर, दिलचस्प टीज़र और ट्रेलर की बहुत सराहना की थी, और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि यह आईएमडीबी की 'सबसे प्रत्याशित नई भारतीय फिल्में और शो' में ट्रेंड कर रहा था।

    ब्रोकन बट ब्यूटीफुल फ्रैंचाइज़ी दर्शकों को प्यार, लालसा और दिल टूटने की एक रिलेटेबल यात्रा पर ले जाती है। यह अगस्त्य और रूमी की प्रेम कहानी है। एक महत्वाकांक्षी निर्देशक अगस्त्य को रूमी देसाई से प्यार हो जाता है। उनकी दुनिया अलग है, और उनकी चाह भी अलग हैं, जो दिल के दर्द की एक आदर्श रेसिपी है।

    English summary
    ALTBalaji’s latest romance drama, Broken But Beautiful 3 has managed making it to the prestigious list of Ormax Media’s Streaming Top 5 list for the period of 24th May to 30th May 2021 of Hindi shows and films.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X