»   » MUST WATCH..सलमान..आमिर को भूल जाइए..7 ब्लाॅकबस्टर एक साथ..

MUST WATCH..सलमान..आमिर को भूल जाइए..7 ब्लाॅकबस्टर एक साथ..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

बड़े पर्दे और छोटे पर्दे की एक मजबूत कड़ी के तौर पर कुछ साल पहले सोशल मीडिया उभर कर आया है। अब वो आलम नहीं रहा जब स्टार केवल फिल्म तक सीमित रहें।

एक समय ऐसा था जब फिल्मों से रिटायरमेंट लेने के बाद सुपरस्टार टीवी शो की तरफ अपने कदम बढ़ाते थे। फिलहाल रियलिटी शो ने यह सिलसिला रोक दिया है।

Shock...कपिल शर्मा दंगल हैं तो..मैं भी सुलतान हूं..जो होगा देखा जाएगा...

अब कई बिग सुपरस्टार टीवी पर एक रियलिटी शो के जरिए करोड़ों की कमाई करते हैं। फिलहाल अब यह मामला वेब सीरीज की तरफ सिफ्ट हो गया है।

web series

ऐसे कई बॅालीवुड स्टार हैं जो कि फिल्मों के साथ वेबसीरीज में गुड कंटेंट की उम्मीद से अपना लक आजमाने चले जाते हैं। बड़े स्टार से लेकर बिग डायरेक्टर तक इस साल कई ऐसी वेबसीरीज की सौगात हमारे लिए लेकर आ रहे हैं।

ब्लाॅकबस्टर डेब्यू..सुपरस्टार की ऐसी तस्वीरें VIRAL..आंखें खुली रह जायेंगी...

लार्जर देन लाइफ प्लस गुड सिनेमा के फैंस के लिए यह एक बेहतरीन ट्रीट साबित हो सकती है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस साल ऐसी कौन सी 7 वेबसीरीज रिलीज के लिए तैयार हैं जिसे देखने के लिए आप इंतजार नहीं कर पायेंगे। यहां देखिए...

सुभाष चंद्र बोस

सुभाष चंद्र बोस

राजकुमार राव फिलहाल इन दिनों इस वेबसीरीज की शूटिंग कर रहे हैं। वह इस सीरीज में बोस की भूमिका में दिखाई देंगे। राजकुमार राव की इस साल की मस्ट वॅाच प्रोजेक्ट में बोस का नाम सबसे ऊपर है। उन्होंने इस सीरीज के लिए अपना वजन भी बढ़ाया है। यहां तक कि अपने सिर के बाल भी काट दिए हैं।

 सेक्रेड गेम्स

सेक्रेड गेम्स

सैफ अली खान भारत के पहले ऐसे बॅालीवुड स्टार हैं जो नेटफ्लिक्स की पहली इंडियन सीरीज का हिस्सा बनने जा रहे हैं। इस सीरीज का नाम सेक्रेड गेम्स होगा। यह फिल्म भारतीय लेखक विक्रम चंद्रा की किताब पर आधारित है।

ब्रीथ

ब्रीथ

आर माधवन अब जल्द ही ब्रीथ नाम की नई वेबसीरीज में नजर आयेंगे। इस सीरीज में उनका साथ अमित साध भी देंगे।

रागिनी एमएमस 2.2

रागिनी एमएमस 2.2

एकता कपूर अपनी फिल्म रागिनी एमएमएस को फिल्म की बजाए वेबसीरीज के तौर पर लेकर आ रही हैं। इस सीरीज में अब सनी लियोन की जगह रिया सेन दिखाई देंगी।

साइबर स्केवड

साइबर स्केवड

एकता कपूर की यह वेबसीरीज यूथ बेस्ड सीरीज है। यह चार लड़कों की कहानी है जो कि क्राइम केस सुलझाने में पुलिस की मदद करते हैं।

हुक अप डायरीज

हुक अप डायरीज

इश्क का रंग सफेद फेम मिशाल रहेजा जल्द ही हुक अप डायरीज में नजर आयेंगे। वह इस सीरीज के साथ निर्माण के क्षेत्र में भी कदम रख रहे हैं।

स्मोक

स्मोक

मंदिरा बेदी अपनी आगामी वेब सीरीज 'स्मोक' में माफिया डॉन की पत्नी का किरदार निभा रही ।मंदिरा के साथ दूसरे कलाकार जिम सरभा, कल्की कोचलिन, टॉम आल्टर औप नील भूपलम 'स्मोक' में दिखेंगे. इसमें कुल 10 से 12 एपिसोड होंगे.

English summary
Bose to Sacred Games up coming web series you must watch..
Please Wait while comments are loading...