»   » जेल जाने से पहले सलमान खान ने की 7 टीवी शो की तगड़ी प्लानिंग,करोड़ों बर्बाद !

जेल जाने से पहले सलमान खान ने की 7 टीवी शो की तगड़ी प्लानिंग,करोड़ों बर्बाद !

Posted By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

काला हिरण केस मामले में सलमान खान को पांच साल की सजा के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हलचल शुरू हो गई है। या यूं कहें कि कई बिग प्रोजेक्ट से जुड़ने के कारण सलमान पर करोड़ों का दांव लगा हुआ है।

रेस 3,भारत और दबंग के साथ सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस को इन सबसे बड़ा झटका लग सकता है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि सलमान ने एक बल्कि ऐसे 7 टीवी शो की प्लानिंग तय कर रखी थी जिसकी शुरुआत वह इस साल करने वाले थे।

salman khan

लेकिन अब सलमान की पांच साल की सजा के ऐलान के बाद सलमान के प्रोडक्शन हाउस को करोड़ों का घाटा झेलना पड़ सकता है। इस साल सलमान ने 7 टीवी शो के निर्माण की प्लानिंग की थी। आइए जानते हैं इन सभी शो की चौंकाने वाली लिस्ट..

नंबर 1

नंबर 1

सलमान खान के बैनर तले गामा पहलवान की शूटिंग शुरू कर दी गई है। इसके लिए कास्टिंग और शूटिंग लोकेशन तय किए जा चुके हैं। सोहेल खान मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

नंबर 2

नंबर 2

सलमान खान ने एक रोमांटिक टीवी सीरीज की भी प्लानिंग की है जो कि कॅालेज रोमांस और मर्डर के आस पास रखा गया है। इसकी तैयारी भी शुरू हो गई हैं।

नंबर 3

नंबर 3

सलमान खान ने इसके साथ दबंग जैसी एक पुलिस अफसर की कहानी को भी पेश करने का फैसला लिया है। इस शो की भी कास्टिंग तय हो चुकी है। इसके लिए एक प्रोमो भी शूट किया जा चुका है। इस पर भी करोड़ों का पैसा लगा हुआ है।

नंबर 4

नंबर 4

सलमान ने इसके अलावा एक रियलिटी टैलेंट हंट की भी प्लानिंग की थी। जहां पर इंडस्ट्री के लिए एक्टर और एक्ट्रेस का चयन किया जाता।

नंबर 5

नंबर 5

इतना ही नहीं इन सभी शो को लेकर सलमान ने एक या दो शो की और प्लानिंग की है। जिस पर अभी जानकारी नहीं मिली है। लेकिन इन सभी के टेलीकास्ट को लेकर जी टीवी,सोनी और स्टार पल्स से बात हो चुकी है।

नंबर 6

नंबर 6

मई से सलमान दस का दम 3 की शुरुआत करने वाले थे। जिसका काम भी इस फैसले के बाद रद्द हो सकता है। यह सब सलमान की जमानत पर टिका हुआ है।

Salman Khan Case: These 4 Big Budget films stuck due Blackbuck case verdict | FilmiBeat
नंबर 7

नंबर 7

सलमान के बहुप्रतिक्षित शो बिग बॅास 12 का लांच भी अक्टूबर में हो सकता है। यह टीवी का नंबर 1 शो है। सलमान की लोकप्रियता का पूरा प्रभाव इस शो पर है। सलमान का ना होना मेकर्स को तगड़ा घाटा दे सकता है।

English summary
There is a buzz that before blackbuck poaching case judgement salman khan films (SKF) were planning seven new shows for television viewers

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X