For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस 10: देखते रह गये मनु-स्वामीजी..बानी बनी घर की नई कप्तान

    By Goldi
    |

    बिगबॉस के और सीजन के मुकाबले बिग बॉस10 काफी दिलचस्प है, जिसमे आये दिन दर्शकों को दिलचस्प किस्से देखने को मिलते हैं। तो चलिए एक बार फिर हम आपके लिए लेकर आ गए हैं बिग बॉस 10 का लिखित अपडेट।

    जैसे की बीते बुधवार को घर में स्वामीजी की एंट्री हुई, घर में स्वामीजी की एंट्री ने किसी को खुश कर दिया तो कोई मायूस हो गया। इस दौरान स्वामीजी को बिग बॉस द्वारा दिए गये टास्क पर्दाफाश ने घर में जमकर तमाशा किया।

    दिन की शुरुआत होती है नाचगाने के साथ। जैसे कि स्वामी जी ने घर में वापसी करते हुए मोना-मानवीर की दोस्ती को लेकर सवाल उठाते है।

    इसीलिए मोना और मनु स्वामीजी को चिड़ाने के लिए गार्डन एरिया में मस्ती मजाक करते है। जो स्वामीजी को बिल्कुल रास नही आता है।

    जैसे की अब घर के अंदर ना कोई मालिक है ना कोई नौकर अब जैसे की घर में ना कोई मालिक है ना ही सेवक। जिसके चलते कल बिग बॉस के घर में सीजन के पहला कप्तान बनने के लिए घर में कप्तान चुनने की प्रक्रिया शुरू हुई।

    बिग बॉस सीजन 10 का कप्तान बनने की रेस में वीजे बानी,स्वामी ओमजी और मनु पंजाबी शामिल होते है। बिग बॉस सभी प्रतिभागियों से कहते हैकि वह अपने भाषण से घर वालो को उन्हें सपोर्ट करने के लिए रिझाये।

    कैप्टेन चुनाव

    कैप्टेन चुनाव

    बिग बॉस घर के सभी प्रतिभागियों से कहते है कि,जो दौड़ कर सबसे पहले कन्फेशन रूम पहुंचेगा वही घर के नए कैप्टेन बनने की रेस में शामिल होगा।

    स्वामीजी, मनु और वीजे बानी

    स्वामीजी, मनु और वीजे बानी

    जिसके बाद स्वामीजी, मनु और वीजे बानी दौड़ कर सबसे पहले कन्फेशन रूम में पहुंचते हैं। जिसके बाद बिग बॉस घोषित करते है कि घर में कप्तान बनने की रेस में स्वामीजी, मनु और वीजे बानी है।

    बानी

    बानी

    बानी घर वालो से अपन भाषण के दौरान कहती है कि,वह घर के अंदर सभी पर्याप्त खाना मुहैय्या कराएगी साथ ही सभी के बीच काम को समांतर बांटेगी ।

     मनु पंजाबी

    मनु पंजाबी

    वही मनु पंजाबी कहते है कि उनका रंग सफेद है वह घर में शांति चाहते है।

    स्वामीजी

    स्वामीजी

    स्वामीजी कहते है कि, अगर वह जीतते है तो वह प्रतिभागियों को बिगबॉस के अंतिम चरण तक ले जायेगें।

     करण मेहरा

    करण मेहरा

    इस प्रक्रिया में गौरव, राहुल और करण मेहरा ,रोहन वीजे बानी को सपोर्ट करते हुए नजर आये तो वहीं मनु को मानवीर-नवीन ने सपोर्ट किया।

    लोकेश

    लोकेश

    तो वहीं स्वामीजी को नितिभा,लोपा, लोकेश कुमारी सपोर्ट करते हुए नजर आई। हालांकि बाद में नितिभा बानी की टीम में चली जाती है ।

    बानी

    बानी

    बानी लोपा से सॉरी बोलती है लेकिन लोपा उनकी माफी के मायने समझने के बाद उनकी टीम में जाने से साफ़ इंकार कर देती है और स्वामीजी को सपोर्ट करती है ।

    नितिभा

    नितिभा

    हालांकि इस दौरान मनु नितिभा को उनका वोट बदलने के लिए मनाने का प्रयास करते है। मनु नितिभा से कहते है कि बानी को वोट देना बेवकूफी है। जिसके बाद दोनों में जमकर बहस भी देखने को मिलती है।

    वीजे बानी

    वीजे बानी

    रात के वक्त चुनाव के परिणाम आते है जिसमे बानी को घर का कप्तान घोषित किया जाता है । हालांकि बानी के कप्तान बनने से मानवीर-मनु और नवीन नाखुश नजर आते है।

    मनु

    मनु

    बाद में मनु और मानवीर बानी की जीत कर बातचीत करते हुए नजर आते है। दोनों सोचते है कि इस गेम में सेलेब्स बाजी मार रहें है और कहते है "ये सब घोड़े है अपन दोनो गधे है"।

    English summary
    बिग बॉस सीजन 10 की पहली कप्तान बनी वीजे बानी चुनी गयी
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X