For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सारी हदें पार कर टीवी पर जब दिखाए गए 7 ऐसे शो, नंबर 2 और 3 को अकेले में देखिए

    By Prachi Dixit
    |

    इन दिनों वेब सीरीज एक ऐसा माध्यम है जहां पर बिनी किसी रोक टोक के बोल्ड सीन से लकदक कई सीरीज दिखाई जा रही हैं। टीवी स्टार्स भी ऐसी वेब सीरीज का हिस्सा बनते हुए नजर आते हैं।

    लेकिन क्या आप जानते हैं कि टीवी पर भी ऐसे कई शो टेलीकास्ट किए जा चुके हैं जो कि अपने बोल्ड कंटेंट के कारण देर रात दिखाए जाते रहे हैं। कई शो तो ऐसे हैं जो कि अभी भी अपने कंटेंट को लेकर कई बड़ी कंट्रोवर्सी का हिस्सा बन चुके हैं। बिग बॅास का नाम इस फेहरिस्त में शामिल है। बिग बॅास के अलावा भी ऐसे 7 शो हैं।

    कभी बोल्ड सीन तो कभी गाली ऐसे शो का हिस्सा रहे हैं जिन्हें परिवार के साथ कतई देखा नहीं जा सकता है। चलिए जानते हैं ऐसे शो की लिस्ट। देखते हैं कि क्या आप इन शो को देख चुके हैं या अभी तक अनजान हैं।

    इस जंगल में मुझे बचाओ

    इस जंगल में मुझे बचाओ

    इस शो में श्वेता तिवारी के साथ कई टीवी स्टार को जंगल में रहने का टास्क दिया गया था। इस शो में कई बार ऐसे सीन सामने आए जिसे परिवार के साथ बैठकरदेखना मु्श्किल था। इसमें से श्वेता और बाकी की महिला कलाकार का नहाने का सीन भी शामिल था।

    एमटीवी स्प्लिट्सविला

    एमटीवी स्प्लिट्सविला

    इस शो के 9 सीजन में केवल गाली गलौच और लड़ाई झगड़े देखने को मिले। इसे भी यंग जनरेशन के लिए बनाया गया था। यह सीजन अपने कंटेंट को लेकर कंटोवर्सी में रहा है।

    इमोशनल अत्याचार

    इमोशनल अत्याचार

    इस शो पर कई बार बंद की मांग की जा चुकी है। इस शो के कई सीजन आ चुके हैं। इस शो का कंटेंट को खराब माना गया है।इस शो को बिग बॅास के कंटेस्टेंट प्रवेश राणा होस्ट कर चुके हैं। अभी भी इसके एपिसोड टेलीकास्ट किए जाते हैं।

    एमटीवी रोडीज

    एमटीवी रोडीज

    यह शो यूथ आधारित माना जाता है। इसमें अक्सर वल्गर डायलॅाग और लड़ाई तक का विवाद हुआ है। अभी भी यह शो प्रसारित किया जा रहा है। हालांकि पहले से अब इस शो में सुधार हुआ है।

    पति-पत्नी और वो

    पति-पत्नी और वो

    यह शो कपल और बच्चों पर आधारित था। इसमें कपल को बच्चें को संभालना था। कई सेलिब्रिटी इस शो का हिस्सा बने थे। मगर द नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स ने शो के मेकर्स को नोटिस भेजा और शो को बंद करने की हिदायत दी। बाद में यह मामला दिल्ली हाईकोर्ट में गया। वहां से इस मांग को गलत बताया गया।

    सच का सामना

    सच का सामना

    राजीव खंडेलवाल इस शो के होस्ट थे। इस शो के कंटेंट के आधार पर सेलिब्रिटी या फिर आम इंसान में से किसी भी कंटेस्टेंट को बुलाकर लाइव टेस्ट के जरिए उसके निजी जिंदगी के राज खोले जाते थे। इसके खिलाफ इनफॉर्मेशन एंड ब्रॉडकास्टिंग मिनिस्ट्री ने चैनल को नोटिस भी जारी किया था।

    राखी का स्वंयवर

    राखी का स्वंयवर

    राखी ने अपनी शादी के लिए एक रियलिटी शो का आयोजन किया था।यह शो विवाद में तब आया जब एक राखी से शादी करने आए एक कंटेस्टेंट के शादीशुदा होने का पता चला। साथ ही में राखी ने भी इस शो के दौरान काफी ड्रामा किया था।

    English summary
    Bigg Boss to Mtv Roadies most controversial shows of Indian television
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X