For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss के विनर पर पब पर हमला, सिर पर फोड़ी बोतल, वीडियो आया सामने !

    |

    बिग बॅास तेलुगू सीजन 3 के विजेता राहुल सिप्लिगुंज के साथ एक भयानक हादसा हो गया है। पब पर उन पर बुरी तरीके से हमला किया गया है। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

    ये घटना बुधवार की है जब राहुल इस पब में अपनी एक महिला मित्र के साथ पहुंचे थे। इस वीडियो में राहुल की बुरी तरह से पिटाई की जा रही है। उनके सिर पर बोतल भी फोड़ने का काम किया गया है।

    बता दें कि राहुल ने बिग बॅास का तीसरा सीजन जीतने के साथ 50 लाख भी अपने नाम किया था। वह एक गायक, लेखक और म्यूजिक डायरेक्टर भी हैं। उनके साथ ये पूरी घटना दे रात 12 बजे के करीब हुई है। नीचे देखिए वीडियो और पूरी घटना की जानकारी..

    वॅाशरूम से बाहर निकले तो कुछ लोगों के

    वॅाशरूम से बाहर निकले तो कुछ लोगों के

    राहुल ने इस पूरी घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि जब वह वॅाशरूम से बाहर निकले तो कुछ लोगों के ग्रुप ने उन्हें घेर लिया। उनसे लड़ाई करने लगे। वे उन्हें गालियां दे रहे थे। जब राहुल ने इसकी वजह पूछने की कोशिश करने लगे तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी।

    महिला मित्र से दुर्व्यवहार करने की कोशिश

    महिला मित्र से दुर्व्यवहार करने की कोशिश

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पब में कुछ लोगों ने राहुल के साथ मौजूद एक महिला मित्र सेदुर्व्यवहार करने की कोशिश की। जब उन्होंने इसे लेकर आवाज उठाई तो उन्हें पीट दिया गया। ये भी माना जा रहा है कि हमला करने वाले लोग किसी विधायक के रिश्तेदार हैं।

    सिर पर बियर बोतल से हमला

    सिर पर बियर बोतल से हमला

    एक रिपोर्ट में गचिबोवली ( हैदराबाद) पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर वाय सुरेंदर रेड्डी के हवाले से लिखा गया है कि जिन लोगों से राहुल की बहस हुई थी। उनमें से एक ने उनके सिर पर बियर बोतल से हमला किया। राहुल के साथ दो महिलाएं भी थी।

    8 से 10 लोगों ने उनकी दोस्त के साथ

    8 से 10 लोगों ने उनकी दोस्त के साथ

    राहुल ने ये भी जानकारी दी कि 8 से 10 लोगों ने उनकी दोस्त के साथ बदतमीजी की और उन्हें गालियां दी। ये भी रिपोर्ट में दावा किया गया है कि राहुल घायल होने के बाद दवा लेकर फिर से पब में गए थे।

    सीसीटीवी फुटेज का मिसयुज

    सीसीटीवी फुटेज का मिसयुज

    पब में जाने के बाद राहुल ने ये तस्दीक की कि सीसीटीवी फुटेज का मिसयुज नहीं हो। हालांकि इस हमले का वीडियो पहले से सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। राहुल ने ये दावा किया है कि इन लड़कों का पब में झगड़ा करने का पुराना रिकॅार्ड रहा है।

    English summary
    Bigg Boss telugu season 3 winner Rahul sipligunj attacked at pub Video,watch video here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X