For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पॉर्न स्टार सन्नी लियोने फिदा हुई सलमान पर

    |

    जैसे ही एक पॉर्न स्टार ने टीवी के रियेलिटी शो बिग बॉस में कदम रखा सबके कान खड़े और आंखे खुली की खुली रह गयी। हर को ई अब ये कहने लगा है कि हो ना हो इस पॉर्न स्टार को बॉलीवुड में इंट्रोड्यूज़ करवाने वाले सलमान खान ही हैं।

    सन्नी ने जब से भारत में कदम रखा है तब से मीडिया में इनके नाम का एक तुफां आ चुका है हर तरफ बस लियोन की ही बातें चल रही हैं जो नहीं जानता है वो भी सन्नी लियोन के बारे में जानने लगा है कि वो एक पोर्न एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अपने फेवर में मीडिया में कई बाते कहीं। उनका कहना है कि पॉर्न फिल्में करने से कोई प्रॉस्टीट्यूट नहीं बनता। वह उनके लिए केवल काम ही है। मीडिया में उन्होंने 16 साल में अपनी वर्जीनिटी खोने की भी बात कह कर लोगों की तरफ अपना ध्यान आकर्षित कर लिया है।

    भारत में बिग बॉस देखने वाले लोग अब इस आस में यह शो देखेंगे कि एक पॉर्न स्चार के बिग बॉस में कदम रखने से इस घर में क्या बदलाव आते हैं। साथ ही उनका रहन सहन कैसा है।

    खैर जैसे ही सन्नी लियोन की भारत में इंट्री के साथ ही बॉलीवुड के हर कोने से तरह तरह की आवाज़े आने लगी हैं। इनमें से सबसे आगे हैं बॉलीवुड की पायल रोहतांगी जिन्होंने सन्नी को कैटरीना कैफ और जरीन खान की तरह ही बताया है। इनका कहना है कि भारत में एक और ब्रिटिश ब्यूटी आ गयी है।

    खैर आपने यह ध्यान दिया की कैट और जरीन को बॉलीवुड में लाने वाला कौन है? जी हां वो हैं अपने सल्लू मियां और अब सन्नी भी तरह से सल्लू के शो पर आ गयी है। इसका कारण भी लोग सलमान को ही बता रहे हैं। एक तरफ जहां लियोन ने बिग बॉस में कदम ही रखा है वहीं दूसरी तरफ महेश भट्ट ने उन्हें अपनी फिल्म मर्डर 3 में लीड हीरोईन के लिए कास्ट करने का फैसला किया है।

    अगर सन्नी लियोन के मन की बात करें तो वो तो सलमान पर ही फिदा हैं वो कहती हैं वह सलमान के साथ फिल्म में काम करना चाहती हैं। वैसे सन्नी की यह मनसा सलमान तक पहुंच चुकी है देखते हैं कि हर किसी पर मेहराबान होने वाले सलमान इन पर कब मेहरबान होते हैं...

    English summary
    Bigg Boss porn celebrity expressed her desire to work with Dabangg Salman Khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X