For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नागिन 4 में सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री, रश्मि देसाई संग करेंगे रोमांस- कई डिटेल्स लीक !

    |

    बिग बॉस 13 में दुश्मन की तरह रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला नजर आए। दोनों की कई कॉन्ट्रवर्सी सामने आई। खैर आखिर में दोनों के बीच काफी चीजें सामान्य भी हुईं। लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर सामने आ रहा है कि वह जल्द ही एकता कपूर के सीरियल नागिन 4 में नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स हैं कि रश्मि के बाद सुपरनैचुरल शो नागिन 4 में सिद्धार्थ शुक्ला की भी एंट्री हो सकती है।

    सुष्मिता सेन ने खोजी कोरोना वायरस की दवाई, COVID-19 में सिर्फ यही है कारगर !सुष्मिता सेन ने खोजी कोरोना वायरस की दवाई, COVID-19 में सिर्फ यही है कारगर !

    बिग बॉस 13 के बाद नागिन 4 में रश्मि देसाई की एंट्री हुईं। इस सीरियल में वह फिलहाल शलाका का रोल कर रही हैं। मीडिया खबरों की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के बाद नागिन 4 सीरियल में नजर आएंगे। इतना ही नहीं उनका रोल को लेकर भी चर्चा में हैं।

    सिद्धार्थ शुक्ला का रोल

    सिद्धार्थ शुक्ला का रोल

    कहा जा रहा है कि वह शो में नजर आने वाले हैं और सिद्धार्थ सपेरे के रोल में दिखेंगे।

    रश्मि देसाई का प्रेमी

    रश्मि देसाई का प्रेमी

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की रोमांटिक केमिस्ट्री एक बार फिर छोटे पर्दे पर नजर आएगी। इस बार एकता कपूर के साथ दोनों का नाता जुड़ा है। कहा जा रहा है कि शो में रश्मि के प्रेमी के रोल में सिद्धार्थ नजर आएंगे।

    कॉन्ट्रेक्ट

    कॉन्ट्रेक्ट

    कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला का शोमेकर संग कॉन्ट्रेक्ट भी हो चुका था लेकिन कोरोना के चलते फिलहाल काम स्टॉप है। अब स्थिति सामान्य होने के बाद ही इस खबर की पुष्टि हो पाएगी।

    बिग बॉस में दिखी थी दोनों के बीच तकरार

    बिग बॉस में दिखी थी दोनों के बीच तकरार

    सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच बिग बॉस 13 में खूब घमासान देखने को मिला था। दोनों के पहले के विवाद भी शो में नजर आए। साथ ही दोनों ने एक दूसरे पर कई आरोप भी लगाए थे।

    English summary
    bigg boss Sidharth Shukla entry Naagin 4 romance with Rashami Desai
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X