For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस सीजन 10 में होगा हल्ला बोल...एंट्री लेंगे गौतम गुलाटी

    By Goldi
    |

    बिग बॉस सीजन 10 में दर्शकों को आये दिन कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है । इसी क्रम में जल्द ही शो में एंट्री होने वाली है शो के सीजन 8 के विजेता गौतम गुलाटी की।

    जी हां गौतम ने खुद इस बात की पुष्टि अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर की है। कोई शक नहीं है शो में गौतम की एंट्री काफी धमाल मचाने वाली है।

    अब शो में गौतम घरवालो को बिग बॉस का जीतने का क्या मन्त्र देते है ये देखना दिलचस्प होगा। शो में धमाल यहीं खत्म नहीं होगा क्योंकि शो में नजर आएंगी विद्या बालन।

    बात दें शो में वह अपनी आगामी फिल्म कहानी 2 को प्रमोट करेंगी।साथ ही घरवालो को रूबरू कराएंगी चार नए वाइल्ड कार्ड एंट्रीज से। ये पढ़े (Confirm..ये हैं बिग बिॉस 10 के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट..अब होगा कड़ा मुकाबला!)

    गौतम गुलाटी

    गौतम गुलाटी

    सीजन 8 के विजेता गौतम गुलाटी जल्द ही बिग बॉस सीजन 10 मे दस्तक देते हुए दिखाई देंगे। गौतन की एंट्री के साथ ही घर में आयेंगे जबरदस्त ट्विस्ट जो घर वालो को करने वाले है हैरान परेशान..

    गौतम गुलाटी

    गौतम गुलाटी

    गौरतलब है कि सीजन 8 में नजर आ चुके गौतम और डाएंड्रा की नजदीकियों ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थी।

    गौतम गुलाटी

    गौतम गुलाटी

    गौतम और डाएंड्रा के अफेयर ने जितनी टीआरपी बटोरी उतनी ही गौतम की फैन फॉलोइंग में भी इज़ाफा हुआ। उसके बाद दोनों का किस एपिसोड और डाएंड्रा की प्रेग्नेंसी की अफवाह गौतम के लिए हिट हुई।

    गौतम गुलाटी

    गौतम गुलाटी

    बिगबॉस सीजन 8 में गौतम ने वह सब किया जो दर्शक देखना पसन्द करते है जैसे रोमांस, डांस और झगड़ा ।

    गौतम गुलाटी

    गौतम गुलाटी

    सीजन 8 में गौतम गुलाटी ने वह किया जो कहते थे। वह किसी के पीछे बात करने में यकीन नहीं करते हैं । जैसा कि अक्सर घऱ में गौतम कहते नजर आते हैं- खुल्ले में करूंगा । किसी के लिए स्टैंड लेने की बात हो या फिर इतने प्रतिभागियों के बीच अपनी जगह बनाने की । गौतम हमेंशा ही घर में स्टैंड लिया है और अपनी बात आगे रखी ।

    गौतम गुलाटी

    गौतम गुलाटी

    घर में जो चिल्लाता है, फुटेज उसे ही मिलती है, लेकिन सीजन 8 के दौरान गौतम ने खराब परिस्थितियों में चुप रहकर कई बार लोगों का दिल जीता है । अकेले रहते हुए कभी गौतम ने दर्शकों को बोर नहीं किया ।

    गौतम गुलाटी

    गौतम गुलाटी

    हाल ही गौतम ने रोहन के रूड व्यवहार पर थोड़ा नाराज हुए थे लेकिन उन्होंने कहा कि हर चीज को करने का सबका अपना एक अलग तरीका होता है ।

    गौतम गुलाटी

    गौतम गुलाटी

    अब घर के अंदर गौतम घर वालो को वाइल्ड कार्ड से निपटने के लिया किसे क्या नसीहत देते है देखना दिलचस्प होगा।

    गौतम गुलाटी

    गौतम गुलाटी

    बिग बॉस से पहले गौतम मशहूर टीवी शो 'दीया और बाती हम' में साइड किरदार निभाते नजर आते थे। लिहाजा, वह कहते हैं कि 'बिग बॉस' की वजह से लोग उन्हें जानते हैं और उनसे प्यार करते हैं।

    English summary
    Former winner Gautam Gulati enter to Bigg Boss 10 house
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X