For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 16 House Photo 'बिग बॉस का घर बना जादुई सर्कस,आलीशान करोड़ों रुपए का सेट !

    |

    Bigg Boss Season 16 Grand Premiere की रात से पहले बिग बॅास हाउस की तस्वीरें आयी हैं। 1 अक्टूबर शनिवार रात 9.30 बजे इसका प्रसारण कलर्स चैनल पर होगा। दर्शक आज रात असाधारण 'बिग बॉस' के घर को देखने के लिए तैयार हैं। यहां विंटेज सर्कस युग में 'बिग बॉस' के रिंगमास्टर के रूप में स्टाइल किए गए सबसे प्रतिष्ठित घर की झलकियां दी गई हैं। इस बार भी करोड़ों रुपए में बिग बॅास का पूरा सेट बनाया गया है।प्रीमियर में भारत के सबसे चहेते और दबंग होस्ट सलमान खान अपने सिग्नेचर चार्म के साथ प्रतियोगियों का स्वागत करेंगे, कंंटेस्टेंट इस बार एक सर्कस के जैसे बनाए गए घर में रहेंगेइस साल, 'बिग बॉस' खेल को बदलने वाला है और घर की सजावट और घर के भीतर की फोटो सामने आयी है।

    चार अलग बेडरूम

    चार अलग बेडरूम

    पहली बार, चार अलग-अलग शयनकक्ष होंगे और उनमें एक अनूठा माहौल और सुविधाओं का एक निश्चित सेट होगा। 15 सीज़न की परंपरा से आगे बढ़ते हुए, यह संस्करण एक दिलचस्प मोड़ देगा जिसमें बेडरूम को आराम के पदानुक्रम में रखा जाएगा। उदास और नरक जैसा, 'फायर रूम' खतरे की जगह है जो प्रतियोगियों के लचीलेपन की परीक्षा लेगा।

    खूबसूरत बिग बॅास हाउस

    खूबसूरत बिग बॅास हाउस

    'ब्लैक एंड व्हाइट रूम' में फर्श, कालीन और टेबल से लेकर दीवार तक हर तत्व काले और सफेद रंग में है। 'विंटेज रूम' नामक एक भव्य कमरे में मखमली पैनल वाले बिस्तर, कुशन वाली दीवार पैनल, एक सजी हुई दर्पण, 'बिग बॉस' की प्रतिष्ठित आंख, भंडारण, वॉशरूम, फायरप्लेस और ऐसी कई शानदार फिटिंग हैं।

    कैप्टन रूम शानदार

    कैप्टन रूम शानदार

    'कैप्टन रूम' एक विशाल और शानदार जगह है जिसमें एक जकूज़ी, एक विशाल और भव्य बिस्तर, एक निजी टॉयलेट, निजी बैठने की जगह और कई अन्य सुविधाएं हैं। कप्तानी की दौड़ के साथ-साथ घरवाले इन सुख-सुविधाओं को कैसे अर्जित करेंगे, यह देखना रोमांचक होगा!

    बिग बॉस हाउस पहली बार एक सर्कस

    बिग बॉस हाउस पहली बार एक सर्कस

    इस सीजन में, रसोई में एक भव्य कार्निवल जैसा सेटअप है, जो मार्की टैसल्स, हाथी चित्रों और सर्कस के युग को दर्शाने वाली हर चीज शामिल है। घर को डिजाइन करने के बारे में बोलते हुए, कला निर्देशक उमंग कुमार बी और प्रोडक्शन डिजाइनर वनिता ओमंग कुमार ने संयुक्त रूप से कहा, "इस सीजन में, बिग बॉस हाउस पहली बार एक सर्कस में प्रकट हुआ है। बड़े होकर, हम में से कई लोगों ने देखा है कि कैसे सर्कस मानव शक्ति और क्षमताओं की पूर्णता और जादू को पकड़ लेता है। विषय हमारे लिए विशेष है क्योंकि यह भीड़ का मनोरंजन करते हुए बाधाओं और कठिनाइयों पर काबू पाने का प्रतीक है। हम 'ला ला लैंड' की दुनिया से प्यार करते हैं और यह उस तरह से प्रतिबिंबित होता है जिस तरह से हमने अपनी जगह तैयार की है। हम बिग बॉस हाउस के लिए अपने पसंदीदा वंडरलैंड से समानताएं बनाकर खुश थे।

    बिग बॉस सीजन 16 फोटो

    बिग बॉस सीजन 16 फोटो

    कलर्स का 'बिग बॉस सीजन 16 आज रात 9:30 बजे प्रीमियर होगा और उसके बाद सोमवार को प्रसारित होगा। शुक्रवार रात 10:00 बजे और शनिवार-रविवार रात 9:30 बजे सिर्फ कलर्स और वूट पर।

    English summary
    Bigg Boss Season 16 Grand Premiere: Colors' Bigg Boss Season 16 brings to you the world of fantasy and fun with a magical circus theme,
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X