For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस 14, एपिसोड 9, सोमवार - पहले नॉमिनेशन के बाद पहला सदस्य घर से बेघर, सबको लगा झटका

    |

    बिग बॉस का नया हफ्ता शुरू हो चुका है और प्रतिभागियों को नए हफ्ते की नई चुनौती पहले ही दिन मिल चुकी है। दिन की शुरूआत एक बार फिर से दिन के सात सामान तय करने के झगड़े के साथ हुई। निक्की तंबोली के सीनियर बनने के बाद हर कोई उनकी राह पर चल पड़ा है और सबको आज सात सामान चाहिए।

    कोई भी सामान को लेकर एकमत नहीं बना पा रहा है और घर में लगातार बहस हो रही है। सारा गुरपाल ने साफ कर दिया है कि उनके पास ना कपड़े हैं और ना ही मेकअप। इसलिए उन्हें सामान चाहिए।

    दूसरी तरफ सुबह सुबह ही एजाज़ खान और जान कुमार सानू के बीच बहस शुरू हो चुकी है। एजाज़ को साफ लगता है कि लोग उनका मज़ाक उड़ाते हैं और अब एजाज़ इस मुद्दे पर एकदम सीरियस हो चुके हैं।

    राहुल और निक्की की दोस्ती

    राहुल और निक्की की दोस्ती

    निक्की के सीनियर बनते ही राहुल वैद्य और निक्की तंबोली के बीच एक अलग ही दोस्ती पनपती दिखाई दी जो दर्शकों के गले के नीचे फिलहाल तो नहीं उतर रही है। दोनों एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिताते नज़र आ रहे हैं।

    दूर हुए मनमुटाव

    दूर हुए मनमुटाव

    वहीं दूसरी तरफ, राहुल वैद्य और निशांत मलकानी भी एक दूसरे के साथ हुए मनमुटाव दूर करते नज़र आए। हालांकि आज का दिन राहुल और निशांत के लिए एक बड़ा झटका लेकर आने वाला है।

    नॉमिनेशन टास्क

    नॉमिनेशन टास्क

    नॉमिनेशन टास्क में घरवालों को मटके फोड़कर एक दूसरे को नॉमिनेट करना था। सभी ने दो लोगों को नॉमिनेट किया और साथ में कारण भी बताया। टास्क खत्म होने के बाद शहज़ाद देओल, राहुल वैद्य, निशांत मलकानी, जान कुमार सानू, सारा गुरपाल, अभिनव शुक्ला और एजाज़ खान घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए।

    बिग बॉस की गुगली

    बिग बॉस की गुगली

    इसके बाद बिग बॉस ने गुगली डालते हुए बताया कि जिन सदस्यों को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया गया है, उनमें से ही एक सदस्य को सीनियर्स को घर से बेघर करना है। ये आदेश सुनकर सबके पैरों तले ज़मीन खिसक गई।

    खूब चली चर्चा

    खूब चली चर्चा

    जहां गौहर और हिना का मानना था कि घर से बेघर होने के लिए राहुल वैद्य और निशांत मलकानी में से किसी एक का ऑप्शन होना चाहिए वहीं सिद्धार्थ शुक्ला ने बार बार ज़ोर दिया कि सारा गुरपाल इस खेल के लिए नहीं बनी हैं और उन्हें ही बाहर होना चाहिए।

    बेहद अजीब फैसला

    बेहद अजीब फैसला

    सभी को सीनियर्स का फैसला काफी अजीब लगा क्योंकि सारा को केवल जान कुमार ने नॉमिनेट किया था। जबकि राहुल और निशांत को ज़्यादातर लोगों ने नॉमिनेट किया था। लेकिन फिर भी सारा को घर से बेघर होने का फरमान सीनियर्स ने सुना दिया।

    रोते रोते अलविदा

    रोते रोते अलविदा

    सारा ने रोते रोते घर में सबको अलविदा कहा। सीनियर्स ने उन्हें बताया कि उनके लिए खुलने का समय लेना उन्हें भारी पड़ गया क्योंकि बिग बॉस में किसी के पास अगर किसी चीज़ की कमी है तो वो है समय।

    दुखी प्रतिभागी

    दुखी प्रतिभागी

    सारा के जाने से सब काफी दुखी थे। जहां जैसमीन और पवित्र फूट फूटकर रोती हुई दिखाई दीं वहीं उन्हें नॉमिनेट करने वाले जान कुमार भी काफी दुखी थे। सबने जान को समझाया कि ऐसा वक्त सबके लिए आएगा इसलिए दिल पर कोई बोझ ना रखें।

    English summary
    Bigg Boss, Episode 9, Monday October 11 full episode - After first nomination task, first eviction will leave the contestants shocked.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X