For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस 14, एपिसोड 12 : निक्की तंबोली-जैसमीन के बीच भयंकर लड़ाई, पवित्रा, निशांत, एजाज ने मारी बाजी

    |

    बिग बॉस 14 के गुरुवार के 15 अक्टूबर के एपिसोड में कई हंगामे देखने को मिले। जहां 12वें एपिसोड की शुरुआत ही निक्की तंबोली और जान की खटपट से हुई तो अंत तक पहुंचते पहुंचते निक्की तंबोली और रुबीना दिलाइक की भयंकर लड़ाई भी देखने को मिली। इस एपिसोड में हिना खान समेत तीनों सीनियर ने इस लड़ाई में जितना घी डाल सकते थे उतना डाला भी। तूफानी सीनियर को घरवालों की जर्नी को कठिन बनाने की लिए ही लाया गया है और वह जमकर घर में हंगामे भी करवाते दिख रहे हैं।

    आज के एपिसोड में निक्की तंबोली ने घरवालों को अपने घर की ड्यूटी न करने को लेकर कहा। जिसके बाद राहुल और रूबीना ने कहा कि वह सिर्फ कंफर्म कंटेस्टेंट हैं तो खुद को सीनियर न समझे। वहीं हिना खान इस लड़ाई पर कहती हैं कि इस बार निक्की खुद को कैसे प्रूफ करती हैं ये देखना दिलचस्प होगा। क्योंकि निक्की तंबोली के खिलाफ पूरा घर नजर आ रहा है। निक्की के सीनियर बनने को लेकर जैसमीन, अभिनव शुक्ला समेत पूरे घरवाले खिलाफ दिखे।

    मेरी चाल भी सेक्सी...

    मेरी चाल भी सेक्सी...

    इसी गाने की शुरुआत से घर के एपिसोड की शुरुआत हुई। इसी के साथ पवित्रा और सिद्धार्थ की बातचीत शुरू हुई। इसी के साथ दोनों अपनी पुरानी बातों को क्लीयर करते हुए दिखे।

    खाना पकाने पर आफत

    खाना पकाने पर आफत

    निक्की तंबोली ने घर में साफ कह दिया कि वह सीनियर वाली लाइफ घर में जिएंगी। निक्की ने कहा कि उन्हें कंफर्म सदस्य बनने के साथ ही सीनियर वाला ओहदा मिल गया है। वहीं रुबीना का कहना है कि जब तक चौपिंग करके उन्हें नहीं मिलेगा तो वह खाना नहीं बनाएंगी।

    बर्तन पर शहजाद से लड़ाई

    बर्तन पर शहजाद से लड़ाई

    घर में शहजाद से बर्तन साफ को लेकर लड़ाई हुई। गौहर ने शहजाद को उनकी ड्यूटी को लेकर खूब समझाया कि वह केवल एक ड्यूटी कर रहे हैं तो उन्हें एक टाइम के बर्तन और करने चाहिए।

    हिना ने समझाया निक्की को

    हिना ने समझाया निक्की को

    हिना ने निक्की को समझाया कि वह सिर्फ कंफर्म सदस्य हैं लेकिन उन्हें काम तो करना पड़ेगा। वहीं हिना ने ये भी कहा कि डिसीजन होगा कि वह काम करना चाहती हैं। वहीं गौहर कीचन की हेड हैं। तो गौहर से निक्की की शिकायत लगाई गई कि वह क्यों काम नहीं करेंगी। इसे लेकर सभी की लड़ाई देखने को मिलेंगी।

    घर के काम पर घरवालें भिड़े

    घर के काम पर घरवालें भिड़े

    अभिनव शुक्ला और निक्की तंबोली की लड़ाई भी हुई। निक्की ने अभिनव से कहा कि घरवालें उनसे चिड़ रहे हैं कि आखिर वह कंफर्म क्यों हो गईं। इसी के साथ घर की ड्यूटी पर एक बार फिर चिकचिक देखने को मिली।

    पवित्रा ने रूबीना और अभिनव को समझाई गेम

    पवित्रा ने रूबीना और अभिनव को समझाई गेम

    पवित्रा ने रुबीना और अभिनव को समझाया कि वह निक्की को लेकर ज्यादा पंगा न खड़ा करेंगे। वह काम करती हैं लेकिन अगर वह अड़ गई हैं तो वह ऐसे ही दादागिरी करेंगी। ताकि वह कैमरे पर दिख सके तो आप लोग उनका मुद्दा बनाकर उनकी मंशा पूरी न करें।

    कंफर्म सदस्य बनने के लिए दूसरे कंटेस्टेंट को मौका

    कंफर्म सदस्य बनने के लिए दूसरे कंटेस्टेंट को मौका

    निक्की तंबोली के बाद एक नया चांस घरवालों को मिला है। जिसके लिए एक गेंद वाला टास्क दिया गया है। जो इस टास्क में जीतेगा वह घर का दूसरा कंफर्म सदस्य बन जाएगा।

    पवित्रा और एजाज टास्क जीते

    पवित्रा और एजाज टास्क जीते

    बॉल इकट्ठा करने वाले टास्क में पवित्रा और एजाज जीत गए। पवित्रा ने रूबीना को हराया और एजाज ने राहुल वैद्य को मात दी। इसी के साथ दोनों को बीबी मॉल्स से सारे कपड़े व सामान मिल चुके हैं।

    शहजाद को हराकर निशांत ने मारी बाजी

    शहजाद को हराकर निशांत ने मारी बाजी

    जबरदस्त हंगामे के बीच शहजाद को हराते हुए निशांत ने इस टास्क को जीत लिया। इसी के साथ निशांत को सारा सामान मिल गया। वहीं अगली भिड़ंत निक्की तंबोली और जैसमीन के बीच हुई। लेकिन इसका रिजल्ट अगले एपिसोड में देखने को मिलेगा।

    Read more about: bigg boss bigg boss 14
    English summary
    Bigg Boss, Episode 12, thursday October 15 full episode - Nikki tamboli and rubina dilaik fight says not behave like a senior
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X