For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस के घर में स्‍मैक पीती है पूजा मिश्रा

    |

    टीवी रियलटी शो बिग बॉस के घर में बंद मॉडल पूजा मिश्रा स्‍मैक का सेवन करती हैं। वह दिन में एक बार स्‍मैक ना लें तो उन्‍हें नींद नहीं आती। जी हां यह सनसनीखेज खुलासा हम नहीं बल्कि बिग बॉस के घर की एक प्रत्‍योगी ने ही किया है। शनिवार को बिग बॉस के घर से बाहर हुईं राजस्‍थान की गुलाबो सपेरा ने पूजा मिश्रा पर यह सनसनीखेज आरोप लगाया है। टीवी चैनल पर दिये एक साक्षत्‍कार में गुलाबो सपेरा ने कहा है कि पूजा मिश्रा बिग बॉस के घर में स्‍मैक का सेवन करती हैं।

    मालूम हो कि बिग बॉस के घर में पूजा मिश्रा विवादों के बीच रही हैं। अन्‍य प्रतियोगी यही चाहते हैं कि पूजा घर से बाहर हो जायें। आगे की बात करने से पहले आपको बता दें कि बिकनी गर्ल के नाम से मशह‍ूर पूजा मिश्रा एम टीवी की वीजे हैं और गुलाबो सपेरा राजस्थान की अंतरराष्ट्रीय ख्यातिप्राप्त नृत्यांगना हैं और कालबेलिया नृत्य पुरोधा माना जाता है।

    दोनों ही बिग बॉस के घर का हिस्‍सा थी और अब इलीमिनेशन के बाद गुलाबो को घर से बाहर आना पड़ा है। फिलहाल इस सनसनीखेज आरोप में कितनी सच्‍चाई है इसका पता तो जांच के बाद चलेगा मगर यह आरोप बिग बॉस के लिये मुसिबत खड़ी करने के लिये काफी है। आपको बताते चलें कि इससे पूर्व पूजा मिश्रा ने गुलाबों पर चरस और गांजा पीने का आरोप लगाया था।

    English summary
    Bigg Boss contestant Model and MTV VJ Pooja Mishra is on Drugs. She smokes a cigrarette and something elese, said, Gulabo Sapera.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X