For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस ओटीटी: उर्फी जावेद ने कूड़े से बनाई ऐसी हॉट ड्रेस, फटी रह गईं दर्शकों की आंखें- PICS

    |

    पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस को नए अवतार में ओटीटी पर रिलीज किया गया है। ओटीटी पर यह रियालटी शो पहले से ज्यादा बोल्ड लग रहा है। बिग बॉस ओटीटी में कंटेस्टेंट ऐसी हरकतें करते नजर आ रहे हैं जो बिगबॉस टीवी में देखने के नहीं मिला था। यह रियलिटी शो अपने विवादों के चलते हमेशा से सुर्खियों में रहता है। ऐसे में ओटीटी अवतार में आया यह रियलिटी शो पहले दिन से ही विवादों के चलते सुर्खियों में है। बिग बॉस कंटेस्टेंट उर्फी जावेद एक बार फिर से बिग बॉस के घर से सुर्खियों में हैं।

    बिग बॉस ओटीटी में उर्फी जावेद पहले दिन से ही सुर्खियों में हैं। उर्फी जावेद बिग बॉस में काफी इंटरटेनिंग कंटेस्टेंट हैं। उर्फी अपने लेटेस्ट डीआईवाई ड्रेस के चलते बिग बॉस के घर से सुर्खियों में छाईं हुई हैं। उनके डीआईवाई ड्रेस की बात करें तो उन्होंने गार्बेज बैग (कूड़े की पॉलीथीन) से अपने से ड्रेस तैयार की है। जी हां! आपने सही सुना, उर्फी ने अपने लिए कूड़े के बैग से ड्रेस तैयार किया है।

    उर्फी जावेद अपने लिए ड्रेस बनाने से जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो पहले भी वायरल हो चुकी हैं जिसमें वे अपने लिए खुद के लिए ड्रेस तैयार करती हैं। अब बिग बॉस के घर से उनका यह वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है।

    व्यूवर्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स

    व्यूवर्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स

    उर्फी जावेद फिलहाल बिग बॉस ओटीटी में नॉमिनेशन राउंड पर हैं। उनकी क्रिएटिविटी के लिए उन्हें फैन्स और बिग बॉस व्यूवर्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है।

    बिग बॉस ओटीटी

    बिग बॉस ओटीटी

    यह देखना दिलचस्प होगा कि उर्फी को इसका फायदा बिग बॉस ओटीटी में अपनी जगह फाइनल करने में मिलेगी या नहीं।

    पहले हफ्ते के एलिमिनेशन

    पहले हफ्ते के एलिमिनेशन

    बता दें कि अनवर्स के लिए बिग बॉस ओटीटी में पहले हफ्ते के एलिमिनेशन राउंड के लिए पांच प्रतियोगियों को नॉमिनेट किया गया है। इनमें शमिता शेट्टी, राकेश बापट और उर्फी जावेद शामिल हैं। इससे पहले, दिव्या अग्रवाल की जगह उर्फी को नॉमिनेट किया गया था क्योंकि उनका घर में कोई संबंध नहीं था।

    उर्फी एलिमिनेशन में आ गई

    उर्फी एलिमिनेशन में आ गई

    बिग बॉस ने मेल कंटेस्टेंट को कनेक्शन स्वैप करने का मौका दिया, जिसमें जीशान खानन ने बजर दबाया और दिव्या के बदले उर्फी को नॉमिनेशन के लिए चुना गया। इससे दिव्या नॉमिनेशन से बच गई और उर्फी एलिमिनेशन में आ गई।

    English summary
    Bigg Boss OTT Urfi Javed wear sexy dress make from polythene garbage Photos videos
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X