For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस ओटीटी का पहला प्रोमो, नज़र आए शो के नए होस्ट करण जौहर, देखिए वीडियो

    |

    करण जौहर के साथ बिग बॉस प्रीमियर एपिसोड देखें, 8 अगस्त से रात 8:00 बजे। ये शो 8 अगस्त से शुरू हो रहा है और 9 अगस्त से दर्शक बिग बॉस ओटीटी सोमवार से शनिवार शाम 7:00 बजे तक देख सकते हैं। हालांकि, दर्शकों के पास LIVE 24x7 वूट पर बिग बॉस देखने का एक्सेस होगा

    करण जौहर पहली बार वूट पर 8 अगस्त से बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत करेंगे। यूएसपी यह है कि पहली बार दर्शकों के पास केवल एक क्लिक के माध्यम से घर के आने-जाने में प्रत्यक्ष और गहन जुड़ाव, कनेक्शन और भोग का आनंद लेने के लिए 24x7 लाइव एक्सेस होगा। इसके अलावा, यह विशिष्टता टेलीविजन पर, शो के ऑन एयर होने से पहले, अगले छह सप्ताह तक जारी रहती है।

    तो, इस बार नया क्या है, आप पूछेंगे। खैर, इसका जवाब है, 'लॉट्स'। शुरुआत के लिए, इस बार शो अब तक के सभी सीज़न की तुलना में अधिक बोल्ड और क्रेज़ी होने वाला है। और अगर इतना ही काफी नहीं है, तो आने वाले दिनों में प्रतियोगियों को किस तरह के टास्क दिए जाएंगे, इसके बारे में बात की जाएगी, खासकर 8 अगस्त 2021 को वूट पर शो के प्रीमियर के बाद।

    जो बात इस शो को दर्शकों के लिए और भी दिलचस्प बनाती है वह यह है कि आम आदमी के पास असामान्य शक्तियां होंगी और वह बिग बॉस ओटीटी हाउस के कैदियों के लिए सजा तय करेगा। अंदरूनी सूत्रों से पता चलता है कि जहां बहुत सारे नाटक, मनोरंजन और भावनाएं होंगी; शो के ओवर द टॉप आइडियाज के साथ बार को कुछ पायदान ऊपर उठाया जाएगा। पागल लेकिन रोमांचक, है ना?

    आगामी शो के बारे में बोलते हुए, करण जौहर कहते हैं, "शो के प्रशंसक होने के नाते, मैं उन नए तत्वों के बारे में उत्साहित हूं जिन्हें हमने बिग बॉस ओटीटी में पेश किया है। मैं इस शो में दर्शकों की भागीदारी को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं, जो एक नए उच्च स्तर पर ले जाता है। भूलने की बात नहीं है, मैं यह देखने का भी बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं कि दर्शक प्रतियोगियों को किस तरह की सजा देंगे।" दर्शकों को आने वाले रोमांचक समय के लिए आमंत्रित करते हुए, उन्होंने कहा, "मेरे साथ बिग बॉस ओटीटी के भूलभुलैया लूट... पहली बार 24x7 केवल वूट पर।"

    निश्चित रूप से, बिग बॉस ओटीटी देखने के लिए आपकी उत्सुकता बढ़ गई है। तो, 8 अगस्त 2021 के लिए तैयार हो जाइए, और जैसा कि करण जौहर कहते हैं, "मेरे साथ बिग बॉस ओटीटी के भूलभुलैया लूट... पहली बार 24x7 केवल वूट पर।"

    English summary
    Bigg Boss OTT promo has been launched and Karan Johar has introduced himself as the new host of the show. Karan Johar will host the show daily on Voot for six weeks before the grand premiere of Bigg Boss 15.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X