For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस ओटीटी : नेहा भसीन और दिव्या अग्रवाल की बहस, घरवालों को दिया बिग बॉस ने ये मजेदार टास्क

    |

    बिग बॉस ओटीटी हाउस में आज एक और मनोरंजक दिन था क्योंकि घरवाले नाचते थे, हंसते थे, एक टीम के रूप में एक साथ आते थे, यह सभी में एक मिनी उत्सव की तरह लग रहा था !! दिन की शुरुआत दिव्या, मिलिंद और अक्षरा ने पूरे घर के खिलाफ बगावत कर दी और घर का कोई काम न करने को लेकर काफी मुखर रहे क्योंकि उनका मानना ​​था कि प्रतीक और नेहा को बॉस मैन एंड लेडी बनाने का फैसला अनुचित था। हालाँकि, अगले ही पल मूस को बगीचे के क्षेत्र में अकेले रोते हुए देखा गया, और विद्रोह करने वाले तीनों ने उसे बचाया, उसे सांत्वना दी और उसे हँसाया।

    आगे बढ़ते हुए, दिन का दूसरा भाग दिलचस्प हो गया क्योंकि बिग बॉस ने एक मनोरंजन कार्य की घोषणा की जो दिन का मुख्य आकर्षण था। टास्क में घरवालों को दो टीमों में बांटा गया, टीम ए (दिव्या, मिलिंद, अक्षरा) टीम बी (राकेश, शमिता, निशांत, मूस)।

    दोनों टीमों को जजों नेहा-प्रतीक का मनोरंजन करना था और 30 मिनट में डांस परफॉर्मेंस तैयार करनी थी। यह कहना मुश्किल था कि किस टीम ने सबसे अच्छा प्रदर्शन किया क्योंकि हर कोई इसका आनंद ले रहा था; जज प्रतीक और नेहा सुपर सपोर्टिव थे और उन्होंने प्रत्येक हाउसमेट को उनके प्रदर्शन और प्रयासों के लिए सराहा। दोनों टीमों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जजों ने घोषणा की कि टीम बी ने टास्क जीत लिया है।

    इसके अलावा, नेहा को राकेश के साथ कुछ चुलबुले पलों को साझा करते हुए भी देखा गया क्योंकि उन्होंने घर में थोड़ा नृत्य किया था। क्योंकि प्रतीक और नेहा जज थे और टास्क में हिस्सा नहीं ले सकते थे, इसलिए टास्क शुरू होने से पहले उन्हें बाथरूम में कुछ डांस मूव्स करते देखा गया। नेहा भसीन ने दर्शकों को किया भ्रमित ऐसा लगता है! प्रतीक और राकेश को कुचलते हुए, दोनों और दूसरी तरफ, राकेश और शमिता कुछ गंभीर युगल गोल देना जारी रखते हैं। आज जब शमिता बिस्तर पर आराम कर रही थी, राकेश ने उसकी आंख पर एक सुंदर तितली खींची और शमिता राकेश की रचनात्मकता से बहुत खुश थी ... कौन नहीं होगा !!!

    खैर, जब हमने सोचा कि सब कुछ ठीक चल रहा है, तो बिग बॉस ने सजा कार्य के बारे में घोषणा की और घर के अंदर का परिदृश्य पूरी तरह से पलट गया। जैसे ही घरवालों ने सजा के काम के लिए प्रतियोगियों का नाम लेना शुरू किया, खुश-भाग्यशाली माहौल गर्मागर्म चर्चा में बदल गया, जिसमें दोषारोपण का खेल और भी खराब होता गया। बॉस लेडी नेहा और दिव्या फिर से हमेशा की तरह बहस में पड़ गईं और अनुमान लगाओ क्या! बॉस मैन और बॉस लेडी (प्रतीक सहजपाल और नेहा बेसिन) को छोड़कर इस हफ्ते सभी कंटेस्टेंट (राकेश बापट, शमिता शेट्टी, अक्षरा सिंह, मिलिंद गाबा, निशांत भट, दिव्या अग्रवाल और मुस्कान जट्टाना) को नॉमिनेट किया गया है।

    बिग बॉस OTT: नेहा भसीन ने लगाई हॉटनेस की आग, व्हाइट बिकिनी पहन स्वीमिंग पूल में बिखेरा जलवा- Picsबिग बॉस OTT: नेहा भसीन ने लगाई हॉटनेस की आग, व्हाइट बिकिनी पहन स्वीमिंग पूल में बिखेरा जलवा- Pics

    देखिए भारत का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सोमवार-रविवार शाम 7:00 बजे वूट और वूट सेलेक्ट पर

    English summary
    Bigg Boss OTT: Neha Bhasin and Divya Agarwal debate, Bigg Boss gave fun task to contestant
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X