For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss OTT Finale: बिग बॉस ओटीटी के फिनाले से पहले देखने को मिला ये बड़ा बदलाव

    |

    बिग बॉस ओटीटी का फिनाले में चंद घंटे बाकि है। फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा होती जा रही है। फिनाले से ठीक पहले, प्रतियोगी की यादश्त चली जाती है और इसे सुन सभी भावुक हो जाते हैं। बिग बॉस ने "द मेमोरी टास्क" नाम का एक काम देने की घोषणा की, टास्क में, प्रत्येक प्रतियोगी को व्यक्तिगत रूप से बगीचे क्षेत्र में बुलाया गया था।

    दो इमेज के साथ एक स्क्रीन बनाई गई, (दोनों छवियां बिग बॉस ओटीटी में पिछले 6 सप्ताह की यात्रा से थीं) घर) प्रत्येक कंटेस्टेंट को घर में बिताए अपने पलों को फिर से जीने का मौका मिला, लेकिन एक मोड़ था, प्रत्येक गृहिणी को दो यादों में से एक को चुनना था, एक जिसे वे रखना चाहते हैं और एक जिसे वे घर छोड़ने से पहले हटाना चाहते हैं।

    इस लेन में जाने वाले पहले प्रतियोगी निशांत भट थे और उन्हें प्रतीक और राकेश के बीच एक स्थान पर रखा गया था और उन्होंने घर में राकेश बापट के साथ एक बदसूरत लड़ाई और एक स्मृति को तोड़ने का फैसला किया। दूसरी थीं शमिता शेट्टी जिन्होंने राकेश बापट के साथ यादों को तराशा। जी हां, शमिता को ऐसा करते देखना चौंकाने वाला था, लेकिन उनकी वजह वाजिब थी।

    उन्होंने एक वीडियो देखा जिसमें राकेश के साथ कई झगड़े हुए और वह बुरी यादों को घर नहीं ले जाना चाहती थी, उसने दिव्या अग्रवाल के साथ एक याद को चुना, टास्क प्रतियोगियों को कुछ भी कर सकता है! अगली पंक्ति में प्रतीक सहजपाल थे जिन्हें नेहा और निशांत के बीच दो स्थितियों के साथ मौके पर रखा गया था। यह देखना दर्शकों के लिए सबसे दिलचस्प पलों में से एक होता कि प्रतीक ने किसे चुना।

    नेहा के साथ स्मृति रखने का उनका निर्णय और निशांत की तस्वीर को काट देना प्रतीक के लिए भारी था क्योंकि यह एक कठिन निर्णय था लेकिन उनकी व्याख्या ने सभी का दिल जीत लिया !! दिव्या को सभी प्रतियोगियों के बीच सबसे कठिन विकल्प मिला, क्योंकि उसे दो दोस्तों के बीच चयन करना था, जिन्हें वह समान रूप से प्यार करती है और सम्मान करती है, राकेश और निशांत। दिव्या ने घर ले जाने और घर में छोड़ने के लिए कौन सी याद चुनी ?? बिग बॉस ओटीटी देखें और पता करे।

    रुबीना दिलैक का सेक्सी वीडियो, स्टालिश ड्रेस फ्लॉन्ट करती आईं नजररुबीना दिलैक का सेक्सी वीडियो, स्टालिश ड्रेस फ्लॉन्ट करती आईं नजर

    इसके अलावा, राकेश और शमिता को प्यार भरे प्यार भरे पलों को गले लगाते और साझा करते देखा गया। राकेश एकदम सही मैच होने के कारण फिनाले की तैयारी के लिए शमिता के बालों को ट्रिम करने के लिए नाई में बदल जाता है। 18 सितंबर 2021 को शाम 7 बजे ग्रैंड फिनाले देखना न भूलें।

    English summary
    Bigg Boss OTT Bigg boss memory task Contestants Delete Memory They Don’t Want To Take Home
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X