»   » बिग बॉसLive:शुरू हुआ कॉफ़ी विद वीजे बानी....पहली गेस्ट बनी नितिभा

बिग बॉसLive:शुरू हुआ कॉफ़ी विद वीजे बानी....पहली गेस्ट बनी नितिभा

Written By: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

बीते दिन बिग बॉस ने घर में फोन टास्क आयोजित किया जिसमे घर के प्रतिभागियों को एक कांटो से भरी कुर्सी पर बैठना था। इस दौरान प्रतिभागियों को खुद को नॉमिनेशन से बचाने के लिए घरवालो से कुछ अजीबो-गरीब टास्क कराने होते है। जिसमे से कल यानी बीते दिन बानी,गौरव,रोहन,मोनालिसा घरवालो से टास्क कराने में सफल होते है।

बिगबॉस 10:जब एकदूसरे के लिए घरवालो ने दी क़ुरबानी..हर टास्क किए पूरे

बता दें, इसी के साथ बिग बॉस घर में से सेवक और मालिक का तमगा भी खत्म कर देगें। बिग बॉस सभी प्रतिभागियों से कहेगे कि अब उन्हें घर में तीन हफ्ते बीत चुके है, ऐसे कोई भी इंडिया वाला प्रतिभागी कॉमन नहीं रहा।जिसके चलते अब घर में सभी घरवाले है ना की मालिक और सेवक।

बिग बॉस Live:आज खुलेगी सबकी पोल...पता चलेगा कौन दोस्त..कौन दुश्मन

इसी दौरान जहां बिगबॉस में सभी प्रतिभागी खुद को इस हफ्ते नॉमिनेशन से बचाने के टास्क में व्यस्त रहे तो वहीं दूसरी और वीजे बानी और गौरव चोपड़ा घर में कॉफ़ी विद वीजे बानी और गौरव चोपड़ा खेलते हुए नजर आये।

जिसमे उनकी गेस्ट बनी गूगल गर्ल नितिभा कौल। जानिये कि बिग बॉस के घर में नितिभा को कौन लगा सबसे अच्छा और और कौन लगा सबसे बुरा...

जैसा की कल बिग-बॉस घर के प्रतिभागियों को घर में होने वाले फोन टास्क से रूबरू कराया था जो आज भी जारी है । बात दे बीते दिन इस फोन टास्क में बानी,गौरव,रोहन,मोनालिसा सफल रहे थे।

मनु

मनु

बिगबॉस के लाइव अपडेट में बिग बॉस मनु पंजाबी से कहेगें की अगर वह खुद को इस हफ्ते नॉमिनेशन से बचाना चाहते है तो वह वह अपने दोस्त मानवीर से कहे कि वह अपनी दाढ़ी को शेव ऑफ़ करे।

मानवीर

मानवीर

मानवीर
हालांकि यह मनु के लिए काफी मुश्किल होता है। लेकिन खुद को नॉमिनेशन से बचाने के लिए मनु मानवीर को मना लेता है।

राहुल

राहुल

नॉमिनेशन से बचने के बाद मनु राहुल को नोमिनेट करता है। बिग बॉस राहुल को आदेश देते हैं कि वह नवीन से एक पेपर साइन कराए जिसके तहत नवीन पूरे सीजन किसी भी इम्युनिटी टास्क में हिस्सा नहीं लेगें।

नवीन

नवीन

राहुल द्वारा यह बात सुनते ही नवीन भौचक्का रह जाता है।

 करण

करण

टास्क के बाद राहुल करण को घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट करते है। बिग बॉस करण को बताते है कि अगर वह खुद को इस हफ्ते नॉमिनेशन से सुरक्षित रखना चाहते हैं तो वह लोकेश कुमारी से उनके पूरे होशो हवास में उन्हें खुद को नोमिनेट करने के लिए मनाये।

करण

करण

करण जब यह बात लोकेश को बताते है तो वह इस बात को सुन रोना शुरू कर देती है।

English summary
Manveer Shaves Off His Beard To Save Manu Punjabi
Please Wait while comments are loading...