For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस 10: मनु को मोनालिसा ने किया Kisss...ओमजी को आया गुस्सा

    By Goldi
    |

    बिगबॉस के और सीजन के मुकाबले सीजन 10 काफी दिलचस्प है, जिसमे आये दिन दर्शकों को दिलचस्प किस्से देखने को मिलतें हैं। तो चलिए एक बार फिर हम आपके लिए लेकर आ गए हैं बिग बॉस 10 का ताजा अपडेट।

    फ़िलहाल शो में सेलेबस और इंडियावालो के बीच चल रही रहीं लग्जरी टास्क को लेकर जद्दोजहद। बिग बॉस के घर में सुबह की शुरुआत हुई नाच गाने और एक टास्क के साथ,और ये टास्क मिला था सेलेब्स को।

    दरअसल, बिग बॉस ने सेलेब्स की टीम की ओर से गौरव को अगले लक्ज़री टास्क के लिए एक काम दिया, जो सेलिब्रिटी को आम आदमी से छुपकर करना था। जिसकी जानकारी गौरव ने सेलेब्स टीम को दी।

    हालांकि शो में बिग बॉस की ओर से दिए गये राजा रंक ड्रामा से पहले नितिभा और मनु में जमकर बहस हुई। जिसका भाग मनवीर भी बने। इसके बाद रजा रंक टास्क के लिए बिग बॉस की ओर से दिए गये कपड़ों से सभी घरवालों ने खुद को सजाया।

    तो वहीं दूसरी ओर बिगबॉस के घर में मोनालिसा और मनु पंजाबी अपनी नजदीकियों को लेकर घरवालो के चर्चा का विषय बन गये हैं। फिर शो में शुरू हुआ टास्क जोकि बिग बॉस ने सेलिब्रिटीज़ को सौंपा था।

    हालांकि इस टास्क में सेलेब्स की टीम कि और से राहुल ओमजी को अपने कपड़े पहनाने में असफल असफल रहे लेकिन इस टास्क में लोपा मनु को फल खिलाने में सफल रही। तो वहीं सीक्रेट टास्क के तहत मोनालिसा मनु के गाल पर किस करती हुई नजर आयीं।

    mona kissed manu

    साथ ही घर में बिग बॉस द्वारा गिये टास्क के दौरान सेलिब्रिटी और घरवालों के बीच हेल्दी माहौल भी देखने को मिला हालांकि बाद में लोकेश और स्वामी ओम जी के बीच जबरदस्त कहा-सुनी भी देखने को मिली। जिसके बाद लोकेश ने स्वामी ओम जी की असलियत घरवालों के सामने खोल दी।

    वहीं गौरव चाहते थे कि सेलिब्रिटी चुपचाप बिग बॉस के सीक्रेट टास्क के अनुसार इंडियावालों से काम करवाते रहें। लेकिन तभी लोपा और मनु पंजाबी के बीच एक धुंआधार बहस छिड़ गई।

    English summary
    Bigg Boss introduces the luxury budget task – a costume drama titled Raja aur Rank. on the otherhand, bigg boss gave Gaurav a secret task.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X