For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Reaction: 'मतलबी' फराह को फैन्स ने किया रिजेक्ट, नो सलमान, नो बिग बॉस

    |

    बिग बॉस की नई होस्ट फराह खान को फैन्स ने एक सिरे से नकार दिया। कुछ ने उन्हें मीन यानि मतलबी कहा तो कुछ ने बोरिंग। सलमान खान का क्रेज़ फैन्स में इस कदर है कि उन्होंने फराह को सिरे से नकार दिया। कुछ फैन्स का तो यहां तक कहना था कि नो सलमान तो नो बिग बॉस। फराह खान का टीचर अवतार फैन्स को कुछ पसंद नहीं आया। उन्होंने कहा कि या तो प्रिंसिपल यानि कि दबंग खान को वापस लाओ या फिर चैनल चेंज कर दो। वहीं कुछ फैन्स ने ये भी कहा कि फराह खान कितनी भी निष्पक्ष रहने की कोशिश कर ले लेकिन सबको दिख रहा है कि गौतम के साथ फराह बहुत ज़्यादा मतलबी हो रही है। क्यों ये तो कोई नहीं जानता। देखिए फैन्स ने फराह खान के खिलाफ #NoSalmanNoBiggBoss मुहिम में क्या क्या कहा-

    मतलबी हैं फराह

    हरवीन का कहना है कि जहां सलमान खान बहुत ही स्वीट हैं वहीं फराह खान मतलबी और मीन लग रही हैं। वो बस निष्पक्ष रहने की एक्टिंग कर रही हैं जबकि ऐसा है नहीं।

    लौट आओ सलमान

    एक फैन का कहना है कि फराह के पास लॉजिक है ही नहीं। उन्होंने साबित कर दिया कि वो कुछ भी करती हैं। सलमान को वापस आना ही पड़ेगा!

    लिटिल चैंप्स देख लो

    एक फैन ने सबको सलाह दी है कि बिग बॉस शुरू होते ही चैनल चेंज करना चाहिए और लिटिल चैंप्स देख लेना चाहिए। वरना सिंपल टीवी बंद कर दीजिए!

    टीचर नहीं प्रिंसिपल चाहिए

    फराह खान के टीचर अवतार पर एक फैन ने चुटकी लेते हुए कहा कि फराह खान टीचर हैं पर उन्हें स्कूल का प्रिंसिपल यानि कि सल्लू भाई वापस चाहिए।

    फर्क ही नहीं पड़ता

    एक फैन का कहना है कि अब जब सलमान खान शो से चले गए हैं तो फर्क ही नहीं पड़ता कौन होस्ट करे। उन्हें कौन सा शो देखना है!

    ये बीबी छोड़ो दूसरी बीबी पकड़ो

    एक फैन ने खालिस सलमान स्टाइल में लिखा है कि अब BB8 को भूल जाओ क्योंकि बहुत जल्द अब BB यानि बजरंगी भाईजान आ रहे हैं।

    English summary
    Salman Khan is the adorable host of bIgg boss and without him it would never be the same they tweeted, they even have trended #NoSalmanNoBiggBoss. Tough Times for Farah Khan!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X