For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शादी के बाद पहली बार सपना चौधरी का दर्दनाक खुलासा- वो तारीख याद है, रात को 2 बजे घर आती थी Video

    |

    बिग बॅास फेम सपना चौधरी ने अपने जिंदगी के संघर्ष को पहली बार सबके सामने लाया है। शादी के बाद पहली बार सपना चौधरी ने अपने उन दिनों को याद किया है जब उन्होंने दूसरी दुनिया में एंट्री की थी। सपना चौधरी ने अपने 13 साल के सफर पर एक वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

    कोरोना के कहर में गुपचुप तरीके से रोहित शेट्टी की बड़ी दरियादिली, 250 बेड्स के साथ सबकुछ मुफ्तकोरोना के कहर में गुपचुप तरीके से रोहित शेट्टी की बड़ी दरियादिली, 250 बेड्स के साथ सबकुछ मुफ्त

    जिसमें उन्होंने ये बताया है कि आखिर उन्हें क्यों डांसर बनना पड़ा। उन्हें कैसे लोगों के ताने सुनने को मिलते थे। सपना चौधरी ने कहा कि इतने साल से जो मैं दिल में दबा कर बैठी हूं, चाहती हूं बता दूं। लेकिन कभी हिम्मत नहीं होती थी और आज आपके सामने हिम्मत करके आयी हूं। इस वीडियो के जरिए मैं अपना पूरा सफर बताऊंगी।

    सपना ने इस वीडियो में बोला है कि 13 साल के सफर में बहुत कुछ देखा। वो तारीख वो रात साल 2009 में मैं 14 साल की थी जब मैंने काम शुरू किया। पढ़ाई भी छोड़ दी और इसके पीछे की वजह जो सपना ने बताई है वो दर्दनाक है।

    पिता का सिर से साया उठ गया

    पिता का सिर से साया उठ गया

    सपना चौधरी ने अपने इस वीडियो में कहा है कि मैं भी दूसरे बच्चों की तरह स्कूल जाना चाहती थी। छोटी उम्र में सिर से पिता का साया उठ गया। साल 2008 में पिता के निधन के बाद घर में कोई कमाने वाला नहीं था।

    मैं तब 14 साल की थी

    मैं तब 14 साल की थी

    वह आगे बताती हैं कि मुझे याद है वो तारीख वो रात साल 2009 में मैं 14 साल की थी, जब मैंने दूसरी दुनिया में एंट्री की। इस दुनिया ने मुझे बड़े प्यार से अपनाया।

    13 साल के सफर में बहुत कुछ देखा

    13 साल के सफर में बहुत कुछ देखा

    इस दुनिया में मुझे लोगों का प्यार मिला एक नई पहचान मिली। इस डांस की दुनिया में किसी ने कमर मटकाने वाली बोला तो किसी ने कुछ कहा। 13 साल के सफर में बहुत कुछ देखा।

    रात 2 बजे घर आती थीं तो डर जाती थी- सपना चौधरी

    रात 2 बजे घर आती थीं तो डर जाती थी- सपना चौधरी

    मेरे नाचने से मेरा परिवार चलता है तो इस काम से मुझे कोई परेशानी नहीं थी। सपना ने ये भी बताया कि वो कई बार काम के कारण रात को 2 बजे घर आती थीं तब लोग उन पर गंदे कमेंट भी करते थे। आज भी सपना उस समय को याद कर डर जाती हैं।

    जल्द सपना लायेंगी अपने जीवन की कहानी

    जल्द सपना लायेंगी अपने जीवन की कहानी

    सपना ने बताया कि उनका पहला गाना ढाई लीटर दूध रिलीज हुआा था, जिसे सबका प्यार मिला और तब से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। सपना ने ये भी बताया कि वो जल्द अपने जीवन की नई कहानी सबके सामने लायेंगी।

    अपने विरोधियों के लिए सपना ने दिया मैसेज

    अपने विरोधियों के लिए सपना ने दिया मैसेज

    सपना ने अपने फैंस का शुक्रिया करते हुए बोला है कि आप मेरे साथ आज हो और आगे भी रहोगे। अपने विरोधियों के लिए सपना ने कहा कि उनका भी शुक्रिया जो मेरे साथ कभी नहीं रहे। और आगे भी नहीं रहेंगे।

    एक दिन राख हो जाऊंगी

    एक दिन राख हो जाऊंगी

    सपना ने वीडियो के अंत में कहा है कि आखिर में सिर्फ इतना ही कहूंगी, एक से दस, दस से हजार, हजार से लाख हो जाऊंगी , यू ही हस्ते हस्ते एक दिन राख हो जाऊंगी।

    English summary
    Bigg Boss fame sapna choudhary share latest video on her struggling life,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X