For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Sana Khan के हिजाब पहनने की वजह, Video- मेरी क्रब जल रही थी, मैं डिप्रेशन में थी, अल्लाह का संकेत

    |

    बिग बॅास 6 फेम सना खान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को पूरी तरह से छोड़ चुकी हैं। सलमान खान की फिल्म जय हो में काम करने के बाद सना खान के लिए बॅालीवुड का दरवाजा खुला था। लेकिन प्यार में धोखा मिलने के बाद सना खान का भरोसा लोगों पर से उठने लगा। फिर उन्होंने शादी कर ली। मुफ्ती अनस सईद के साथ निकाह करने के बाद सना खान धर्म के रास्ते पर चल पड़ी।

    सना खान ने ग्लैमर को छोड़ कर बुर्का पहन लिया। सना ने ऐसा क्यों किया इसका जिक्र तो वह कई बार कर चुकी हैं। उन्होंने कहा था कि अल्लाह ने उन्हें सही रास्ता दिखाया है। वहीं अब सना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जहां वह यह बताते हुए दिखाई दे रही हैं कि क्यों उन्होंने अल्लाह के पनाह में जाने का विचार बनाया।

    Sana Khan

    सना खान अपने इस वायरल वीडियो में हिजाब को अपनाने के फैसले के पीछे की वजह बता रही हैं। काले रंग का बुर्का पहन कर सना इस वीडियो में बोल रही हैं कि पैसा, नाम, शोहरत, मेरी पिछली जिंदगी में मेरे पास सबकुछ था। मैं जो करना चाहती थी, वो सब मैं कर रही थी। कमी इस बात की थी कि मुझे दिल का चैन और सुकून नहीं मिल रहा था।

    मैं यही सोचती थी कि सब कुछ होने के बाद भी मैं खुश क्यों नहीं हूं? मेरे जीवन में वह दिन भी आया, जब मैं डिप्रेशन में थी। मुझे फिर अल्लाह ने अपना संकेत दिया। सना इस वीडियो में बता रही हैं कि साल 2019 में रमजान के महीने में मुझे कब्र दिखाई दी। जलती हुई कब्र में मैं थी। मैंने समझा कि यह अल्लाह का संकेत है। अल्लाह मुझे कह रहे हैं कि मैं नहीं बदली तो मेरा अंत ऐसे ही होगा। मैं इस्लाम के मोटिवेशनल भाषण सुनती थी।

    मैंने एक बार पढ़ा कि आप यह नहीं चाहेंगे कि आपका आखिरी दिन हिजाब पहनने का आपका पहला दिन हो। मैं यह पढ़ने के बाद रोने लगी। अगले दिन मेरा जन्मदिन था। मैंने स्कार्फ बांधा और खुद से कहा कि इसे अब मैं कभी भी नहीं हटाउंगी। आपको बता दें कि सना सईद अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हिजाब के साथ सना कई सारे वीडियो मैसेज अल्लाह के संदेश फैंस से साझा करती रहती हैं। पति के साथ भी सना कई वीडियो शेयर करती हैं।

    English summary
    Bigg Boss fame Sana khan viral video on hijab and depression and Bollywood, watch here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X