For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गंजेपन पर पारस छाबड़ा का खुलासा- विग पहनता हूं, सलमान सर ने डॉक्टर का नंबर दिया, मदद की !

    |

    बिग बॅास 13 के दिलचस्प कंटेस्टेंट की बात की जाए तो इसमें एक नाम पारस छाबड़ा का भी शामिल है। ये कहने में कोई गुरेज नहीं कि कहीं ना कहीं पारस छाबड़ा को गेम का मास्टर माइंड कहा जाता है। लेकिन इस शो के दौरान वह अपने गंजेपन और विग पहनने को लेकर भी चर्चा में रहे हैं।

    पिता की मौत, मां फैक्ट्री में काम करती, आधा पेट खाकर गुजारा किया- कॅामेडियन भारती का दर्दनाक सचपिता की मौत, मां फैक्ट्री में काम करती, आधा पेट खाकर गुजारा किया- कॅामेडियन भारती का दर्दनाक सच

    खासकर तब जब एक टास्क के दौरान पारस का विग निकल गया था। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हुआ और लोगों ने पारस का जमकर मजाक भी उड़ाया। कई बार सलमान खान भी पारस के बाल पर मस्ती भरा कमेंट करते हुए नजर आ चुके हैं।

    इस पर अब पारस ने खुलासा कर दिया है और ये भी बताया कि कैसे सलमान खान ने गंजेपन को लेकर उनकी मदद की है। पारस छाबड़ा ने अपने गंजेपन को लेकर साफ तौर पर कह दिया कि वह विग पहनते हैं एक एक्टर के लिए ये बेहद जरूरी है। चलिए जानते हैं कि पारस ने क्या कहा है...

    इंटरव्यू में पारस छाबड़ा ने कहा

    इंटरव्यू में पारस छाबड़ा ने कहा

    टाइम्सऑफ इंडिया को दिए गए इंटरव्यू में पारस छाबड़ा ने कहा कि आप सच से भाग नहीं सकते हैं। मैंने अपने हेयर पेच और हकलाने पर बिग बॅास 13 में बात की, क्योंकि मेरे पास छिपाने के लिए कुछ नहीं था। मैं कई साल से मॅाडलिंग कर रहा हूं।

     मैं दुर्योधन का रोल कर रहा था, जिसकी वजह से मेरे बाल झड़ गए

    मैं दुर्योधन का रोल कर रहा था, जिसकी वजह से मेरे बाल झड़ गए

    वह आगे कहते हैं कि मॅाडलिंग के कारण तेज रोशनी से आपके बाल कम हो जाते हैं। मुझे लगता है कि मैं जिस तरह के काम करता हूं उसके लिए ये कम बाल सहीं नहीं है। कम बाल की वजह ये भी है कि मैं दुर्योधन का रोल कर रहा था, जिसकी वजह से मुझे भारी मुकुट पहनना था। इस वजह से भी मेरे बाल धीरे-धीरे झड़ने लगे।

    मुझे विग पहनने का कोई अफसोस नहीं

    मुझे विग पहनने का कोई अफसोस नहीं

    अपनी समस्या बताते हुए पारस ने कहा कि एक्टर होने के कारण अच्छी बॅाडी चाहिए और जल्दी रिजल्ट पाने के कारण स्टेरॅायड लेने लगते हैं। कम बाल होने की पीछे की वजह ये भी है। मुझे विग पहनने का कोई अफसोस नहीं है।

    सलमान सर ने मुझे डॅाक्टर का नंबर दिया

    सलमान सर ने मुझे डॅाक्टर का नंबर दिया

    सलमान खान की तारीफ करते हुए पारस छाबड़ा ने कहा कि सलमान सर ने मुझे सपोर्ट किया। मेरी मदद की। उन्होंने ये भी कहा कि वह मुझे एक नंबर देंगे जहां मैं डॅाक्टर से मिल सकता हूं।

    सलमान सर ने मुझे इंतजार करने के लिए कहा

    सलमान सर ने मुझे इंतजार करने के लिए कहा

    सलमान सर ने बिग बॅास फाइनल डे पर कहा कि अब मेरा हेयर पैच मुश्किल से नजर आता है। उन्होंने मुझे डॅाक्टर से मिलने के लिए थोड़ा इंतजार करने के लिए कहा है। डॅाक्टर से पारस की मुलाकात भी हुई। उन्होंने पारस को हेयर विबिंग की सलाह दी है।

    पारस छाबड़ा की निजी जिंदगी

    पारस छाबड़ा की निजी जिंदगी

    फिलहाल निजी जिंदगी में पारस आकांक्षा पुरी से ब्रेकअप कर चुके हैं। उनके रिश्ते की चर्चा इन दिनों माहिर शर्मा से ही हो रही है। पारस छाबड़ा ने मुझसे शादी करोगे शो भी किया लेकिन ये शो में किसी को चुनना सिर्फ टीआरपी के लिए लग रहा था। फिलहाल वह लॅाकडाउन में अपनी मां के साथ समय बिता रहे हैं।

    असीम रियाज ने पारस को कहा था गंजा

    असीम रियाज ने पारस को कहा था गंजा

    लेकिन शो के दौरान कई बार उनके गंजे होने की बात सामने आयी। असीम रियाज टास्क के दौरान कई बार ये रह चुके हैं कि पारस छाबड़ा विग पहनते हैं। सभी कंटेस्टेंट अब से उन्हें गंजा बुलायेंगे।

    English summary
    Bigg Boss fame Paras chhabra talk about Salman Khan help on wearing wig, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X