For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दिल्ली में श्रद्धा के 35 टुकड़े, भड़कीं चंद्रमुखी चौटाला , Dexter सीरीज की पूरी कहानी दिल दहला देगी !

    |

    Recommended Video

    Shraddha Murder Case: Aftab Poonawala ने Dexter Webseries की कहानी देख किए थे Shraddha के 35 टुकड़े

    बिग बॅास 14 फेम फेम टीवी की चंद्रमुखी चौटाला यानी कि कविता कौशिक ने दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस पर अपना पक्ष सामने रखा है। साथ ही उन्होंने इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। दिल्ली के इस खतरनाक हत्या पर कविता कौशिक ने ट्वीट कर अपनी भड़ास निकाली है। श्रद्धा के बॉयफ्रेंड आफताब ने उनकी हत्या करके शव के 35 टुकड़े कर फेंक दिए थे। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर हत्या के दोषी आफताब के लिए कड़ी सजा की मांग की है। इस पूरे मामले को लेकर कविता कौशिक ने ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है। कविता कौशिक ने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए इस पूरे मामले को लेकर सीधे फांसी की सजा की मांग की है। कविता कौशिक ने लिखा है कि इस लड़के को फांसी दी जानी चाहिए। ऐसे नृशंस अपराध के लिए कोई और सजा है ही नहीं। इससे पहले स्वरा भास्कर ने भी आफताब के लिए सख्त सजा की मांग की है। इस पूरे हत्याकांड ने भारत का दिल दहला कर रख दिया है। पुलिस ने श्रद्धा को मारने का आइडिया वेब सीरीज डेक्सटर से आया है।

    28 साल के आफताब ने की ऐसी हरकत

    28 साल के आफताब ने की ऐसी हरकत

    28 साल के आफताब ने दिल्ली में अपनी लिव इन पार्टनर की हत्या करके लाश के टुकड़े को फ्रिज में रख दिया। वह हर रात को 2 बजें शव के टुकड़े फेंकने के लिए महरौली के जंगल में जाता था। खुद आफताब ने बताया कि श्रद्धा की हत्या करने का आइडिया डेक्सटर से आया। इस वेब सीरीज में इसी तरह की हत्या दिखाई गई है। आफताब को श्रद्धा को मारने के बाद लाश के टुकड़े फेंकने की सोच इसी वेब सीरीज को देखने के बाद आयी थी।

    डेक्सटर को देख की हत्या , जानिए क्या है कहानी

    डेक्सटर को देख की हत्या , जानिए क्या है कहानी

    डेक्सटर एक क्राइम ड्रामा सीरीज है। इस सीरीज में डेक्सटर का किरदार माइकल सी हाल ने निभाया है। इस पूरे सीरीज की कहानी डेक्सटर नाम के लड़के पर बेस्ड है। डेक्सटर 3 साल की उम्र में अनाथ हो जाता है। इस लड़के को एक पुलिस अफसर गोद ले लेता है।

    क्रूरतापूर्वक हत्या

    क्रूरतापूर्वक हत्या

    डेक्सटर का बचपन काफी खराब तरीके से बीता है। उसने अपनी मां की आरीसे क्रूरतापूर्वक हत्या देखता है।यही घटना उसके जिंदगी के साथ दिल और दिमाग पर छा गई। जिसे वह बड़े होने पर नहीं भूल पाया। अपनी मां के हत्यारे के सजा से बचकर निकल जाने के बाद उसने बदला लेने की ठानी।डेक्सटर ने पुलिस में फोरेंसिकस्पेशलिस्ट की नौकरी शुरू कर देता है।

    डेक्सटर के 8 सीजन

    डेक्सटर के 8 सीजन

    डेक्सटर खुद अपने मां की खूनी की हत्या करने के पहले काफी सावधानी बरतता है। वह अपने हाथों में ग्लव्स पहनकर हत्या करता है। वह रूम में इस घटना को अंजाम देता है। वह उसे प्लास्टिक से पूरी तरह से छिपा देता है। वह लाशों के टुकड़े करने के बाद वह अटलांटिक महासागर के गल्फ स्ट्रीम में फेंक देता है। आपको बता दें कि डेक्सटर के 8 सीजन आ चुके हैं। इसका पहला सीजन साल 2006 में रिलीज हुआ। इसका आखिरी सीजन 2013 में आया था। अमेजन प्राइम पर यह सीरीज मौजूद है।

    English summary
    Bigg Boss fame Kavita Kaushik reaction on Delhi shraddha murder case inspired by Dexter series, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X