For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज पर सड़क पर हमला, लाइव Video में गंभीर चोट, बुरी खबर

    |

    बिग बॅास 13 फेम आसिम रियाज पर सड़क पर हमला हुआ है। आसिम ने इससे जुड़ा एक वीडियो अपलोड किया है जो कि काफी चौंकाने वाला है। आसिम रियाज से पहले हिमांशी खुराना पर भी हमला हो चुका है। आसिम रियाज की गर्लफ्रेंड हैं हिमांशी। उन्होंने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम के जरिए ये जानकारी दी थी।

    आपको बता दें कि आसिम ने लाइव वीडियो के जरिए अपने साथ हुई इस खतरनाक घटना का जिक्र किया है। साथ ही उन्होंने ये भी दिखाया है कि इस हादसे में उन्हें शरीर पर किस जगह पर चोट लगी है। फैंस आसिम रियाज के साथ हुई इस घटना से काफी दुखी हैं। उनके जल्द ठीक होने और सुरक्षित रहने की कामना भी कर रहे हैं।

    आसिम ने इसका वीडियो भी बनाया है कि कैसे उन्हें पीछे से हमला होने के बाद चोट लगी है। कुछ लोगों ने उन पर तब हमला किया जब वह साइकिलिंग कर रहे थे।

    अनजान लोगों ने किया हमला

    अनजान लोगों ने किया हमला

    इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को विरल भयानी ने शेयर किया है। इसके मुताबिक देर रात उन पर अनजान लोगों ने हमला किया है। वारदात उस समय हुई जब वह साइकिलिंग कर रहे थे।

    कौन लोग थे वो?

    कौन लोग थे वो?

    आसिम ने इस वीडियो में बताया है कि कैसे उनके साथ ये हादसा हुआ है। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि इसके पीछे कौन लोग थे और उनका मकसद क्या था।

    पीछे से टक्कर मारी

    पीछे से टक्कर मारी

    इस वीडियो में आसिम रियाज ने बताया है कि जब वो साइकिलिंग कर रहे थे तो उस दौरान बाइक पर कुछ लोग सवार होकर आए और पीठे से हमला कर दिया। उनकी साइकिल को पीछे से टक्कर मारी गई।

    शरीर पर कई जगह चोट

    शरीर पर कई जगह चोट

    आसिम इसके बाद गिर गए। इस वजह से उनके कंधे, हाथ और शरीर पर कई जगह पर चोट लगी है।इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस आसिम रियाज के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

    English summary
    Bigg Boss fame Asim Riaz was attacked on road share live video ,Have a look here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X