For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॅास फेम अरमान कोहली के खिलाफ FIR, 50 लाख का धोखा, अश्लील हरकत !

    By Prachi Dixit
    |

    बिग बॅास में काजोल की बहन तनिषा मुखर्जी के साथ अपने रिलेशनसिप को लेकर चर्चा में रह चुके अरमान कोहली की ये नई हरकत सामने आयी है। हाल ही में अरमान ने अपनी गर्लफ्रेंड मीनू रंधावा के साथ बुरी तरह मारपीट की थी।

    जिसके बाद उनके खिलाफ सांता क्रूज (पश्चिम) पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई। पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी सेक्शन 326 के तरह केस दर्ज किया था।

    इस बार उनके खिलाफ एक और चौंकाने वाला मामला सामने आया है।एक महिला ने अरमान के खिलाफ पुलिस स्टेशन में जाकर चौंकाने वाला खुलासा किया है।

    एक वेबसाइट से मिली जानकारी के अनुसार नादिया नाम की महिला ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने अरमान कोहली के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

    गलत डिमांड

    गलत डिमांड

    उन्होंने अपने साथ हुए इस हादसे का जिक्र करते हुए बताया कि मैंने अरमान के साथ 2 और लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। अरमान के साथ उनके दोस्त दिलीप राजपूत और नौकर नितिनी इन तीनों के खिलाफ मैंने अपनी शिकायत की है। अरमान और दिलीप बिनी किसी वजह के मुझसे काफी गलत डिमांड कर रहे हैं। यही वजह है कि मैंने उनके खिलाफ ये कड़ा कदम उठाया है।

    50 लाख रुपए

    50 लाख रुपए

    अरमान और दिलीप ने मिलकर मुझसे 50 लाख रुपए लिए हैं। जब मैंने उनसे अपने पैसे मांगे तो दोनों ने इंकार कर दिया और मुझे फिजिकली तौर पर काफी नुकशान पहुंचाया है।

    अरमान अपने बगल में नादिया को बिठाकर

    अरमान अपने बगल में नादिया को बिठाकर

    आपको बता दें कि नादिया और अरमान की पहचान पुरानी है। दोनों एक दूसरे के साथ काफी खास समय साथ बिता चुके हैं। दोनों का एक वीडियो भी सामने आया था। जहां पर अरमान अपने बगल में नादिया को बिठाकर नशे की हालत में गाना गुनगुना रहे हैं।

    धोखा देने और अश्लील बातें

    धोखा देने और अश्लील बातें

    दूसरी तरफ वर्सोवा थाने के सीनियर पुलिस आॅफिसर ने नादिया की एफआयआर FIR की जानकारी देते हुए बताया है कि उन्होंने अरमान पर धोखा देने और अश्लील बातें करने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है। अभि अरमान को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

    English summary
    Bigg Boss fame Armaan Kohli booked for abusing a fashion designer,Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X