For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिद्धार्थ शुक्ला के साथ मेरा अफेयर था, वो मुझे बहुत मारता था- शिल्पा शिंदे का खुलासा !

    |

    बिग बॅास 13 फिनाले से पहले सिद्धार्थ शुक्ला के खिलाफ शिल्पा शिंदे ने ऐसा राज खोला है। जिस पर भरोसा करना मुश्किल हो रहा है। इससे सभी वाकिफ हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला के साथ कई एक्ट्रेस के रिश्ते रह चुके हैं।

    खुद शेफाली जरीवाला के साथ भी उनका रिश्ता रहा है। शो के दौरान शेफाली ने कई बार ये कहा है कि वह सिद्धार्थ को पहले से जानती हैं वह एक अच्छे इंसान हैं।इस बीच अब बिग बॅास 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने फिनाले से कुछ घंटे पहले ये खुलासा किया है कि सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनका अफेयर रह चुका है।

    सिद्धार्थ उनके साथ मारपीट करते थे। स्पॅाटबॅाय को दिए गए इंटरव्यू में शिल्पा शिंदे ने ये खुलासा किया है। यहां पढ़ें उन्होंने क्या आरोप सिद्धार्थ पर लगाया है।

    वो मुझ पर हाथ उठाता था..

    वो मुझ पर हाथ उठाता था..

    शिल्पा शिंदे ने इस इंटरव्यू में कहा है कि हां, मैं सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप में रही हूं। इस वक्त मैंने जाना कि उन्हें काफी गुस्सा आता है। वह मुझे लेकर काफी पजेसिव रहते थे। इसी वजह से मुझ पर हाथ भी उठा चुके हैं।

    वो इस टाइटल के लायक नहीं है

    वो इस टाइटल के लायक नहीं है

    शिल्पा ने आगे कहा है कि वो रिश्ते में मुझे काफी अपमानित करते थे। वो एक आक्रामक इंसान हैं। मैं ऐसा नहीं चाहती हूं कि सिद्धार्थ शुक्ला जैसा इंसान इस शो को जीते। यह बहुत बुरा होगा। वह इसके लायक नहीं है। वह इस टाइटल के लायक नहीं है।

    सिद्धार्थ को लेकर पक्षपात

    सिद्धार्थ को लेकर पक्षपात

    इससे पहलेशिल्पा शिंदे ने फिल्मीबीट से बातचीत में कहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई शो में रियल दिख रहे हैं। मैंने दोनों का झगड़ा देखा नहीं है। अगर चैनल किसी को सपोर्ट कर रहा है तो वो इंसान कुछ भी कर सकता है। जैसा मैंने सुना है कि चैनल सिद्धार्थ को लेकर पक्षपात कर रहा है। इस पर कुछ कहा नहीं जा सकता है।

    मुझे गलत दिखाया

    मुझे गलत दिखाया

    शो में अभी तक हिना खान और विकास गुप्ता नजर आ चुके हैं। ऐसे में खुद के शो के अंदर जाने के सवाल पर शिल्पा ने कहा था कि मैं अंदर गई तो सबकी छुट्टी हो जाएगी। चैनल फिर जिन लोगों को प्रमोट कर रहा है उनका क्या होगा। वैसे भी फैंस ने मुझे विनर बनाया है। चैनल ने हमेशा मुझे गलत दिखाया है।

    मैसेज कर गुडलक विश

    मैसेज कर गुडलक विश

    शिल्पा शिंदे ने कुछ दिन पहले ये भी कहा था जब सिद्धार्थ बिग बॅास हाउस में जाने वाले थे तो मैंने उन्हें मैसेज कर गुडलक विश किया था। लेकिन उस मैसेज पर डबल टिक नहीं आया था। मुझे लगा कि उन्हें फोन बंद करने को कह दिया गया है। कुछ दिन पहले मैंने सिद्धार्थ को व्हाट्सएप करने का सोचा।

    क्या शो बना रहे हैं..

    क्या शो बना रहे हैं..

    शिल्पा ने आरोप लगाते हुए कहा कि चैनल ने सिद्धार्थ को पूरी चीज बाहर आने पर समझाई है। उसे फोन इस्तेमाल करने के लिए दिया हैये क्या बिग बॅास का फॅार्मेट है? इस टीम को मेरा सलाम है। ये किस तरह से शो लेकर जा रहे हैं। क्या शो बना रहे हैं ये लोग।

    English summary
    Bigg Boss ex contestant Shilpa Shinde abusive relationship with Sidharth Shukla , here read full update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X