»   » देश के राजनेताओं से अच्छे हैं बिग बॉस के प्रतिभागी : स्वामी अग्निवेश

देश के राजनेताओं से अच्छे हैं बिग बॉस के प्रतिभागी : स्वामी अग्निवेश

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Swami Agnivesh
बिग बॉस 5 में आने के कारण स्वामी अग्निवेश एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। इस घर के बारे में स्वामी जी को कुछ भी नहीं पता है लेकिन इस घर में जाने से पहले उनकी बयानबाजियां काफी चर्चा में आ रही हैं। उन्होंने जोश जोश में यह कह दिया है कि बिग बॉस के घर में रह रहे सारे लोग संसद के नेताओं से बहुत अच्छे हैं, कम से कम वो दोहरा चरित्र नहीं दिखाते।

बिग बॉस के घर में इस सीजन से पहले कई मेहमान आ चुके हैं जिनका नाता किसी ना किसी विवादों से रहा है। इस घर में दस्यु सुंदरी सीमा परिहार भी रह चुकी हैं। इतना ही नहीं जेल की हवा खा चुके राजा चौधरी भी इस घर की शोभा बढ़ा चुके हैं। स्वामी अग्निवेश आज के एक सामाजिक कार्यकर्ता है लेकिन उनका दामन भी पाक साफ नहीं है।

स्वामी अग्निवेश पर नक्सलियों के साथ सांठगांठ के आरोप लग चुके हैं इसके अलावा इनपर हिंदू धर्म के खिलाफ दुष्प्रचार का भी आरोप लगाया जा चुका है, शायद यही वजह है कि उनके खिलाफ देश में कई बार विरोध प्रदर्शन हुये हैं। इतना ही नहीं पहले ये टीम अन्ना में भी शामिल थे लेकिन इसके बाद इनके स्वभाव के कारण टीम अन्ना से भी दरकिनार कर दिया गया।

आर्यसमाज के मुख्य कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश को अपने उपर पूरा विश्वास है उनका कहना है कि उनके बिग बॉस में जाने से ही उस घर का कायाकल्प हो जाएगा। यानि वो घर के लोगों को सुधार देंगे इतना ही नहीं इस घर में रह रहे लोगों के बारे में स्वामी कहते हैं कि ये लोग देश के राजनेताओं से तो अच्छे ही हैं राज नेता तो मिठा मिठा बोल कर पिठ पर छुरा घोपने का काम करते हैं।

English summary
Swami Agnivesh says that, Bigg boss contestant are much better then politician's.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi