»   » Shock..बिग बॉस की बोल्ड कंटेस्टेंट...मंत्री से सवाल..जिगर मा बड़ी आग है..हाई डिमांड

Shock..बिग बॉस की बोल्ड कंटेस्टेंट...मंत्री से सवाल..जिगर मा बड़ी आग है..हाई डिमांड

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

बिग बॅास 9 की प्रतियोगी प्रिया मलिक एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक नए विवाद को खड़ा कर दिया है। प्रिया ने हमेशा से ही महिला आधारित मुद्दों पर एक नया सवाल खड़ा किया है।

इस बार फिर प्रिया एक नए गंभीर सवाल के जरिए सोशल मीडिया पर छाई हुई है। प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पोस्ट करते हुए वित्त मंत्री अरुण जेटली से प्रिया ने ये मांग रखी है कि देश में सैनिटरी पैड्स को टैक्स फ्री कर दिया जाए ताकि करोड़ो महिलाओं को इसका फायदा मिल सके।

priya malik

उन्होंने इसके लिए हैशटैग से कई पोस्ट किए हैं। उन्होंने यह तक लिखा है कि बीड़ी टैक्स फ्री है लेकिन पैड्स नहीं।इसके साथ प्रिया ने अच्छे दिन पर भी निशाना साधा है।

उन्हुहोंने ट्विट किया है कि थैंक्स #Lahukalagaan के लिए जिसकी वजह से आज भी 88% महिलाएं कपड़ा, प्लास्ट‍िक, सूखे पत्ते और मिट्टी इस्तेमाल कर रही हैं जबकि अच्छे दिन चल रहे हैं।

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब प्रिया इस तरह के सवाल खड़े किए हो। बिग बॅास 9 से निकलने के बाद उन्होंने कभी अपने बोल्ड अंदाज तो कभी महिलाओं से जुड़े सवालों को लेकर लगातार विवादों का हिस्सा रही हैं। यहां देखें उनकी एक झलक..

बार बार देखो फिल्म के दौरान

बार बार देखो फिल्म के दौरान

प्रिया मलिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट कर सेंसर बोर्ड का विरोध किया है। इस तस्वीर में उन्होंने अपनी ब्रा को पीछे टांगा हुआ है। साथ ही लिखा है कि सेंसर बोर्ड का ब्रा के चलते सीन को काटना हास्यापद है।

स्वामी ओम से तुलना

स्वामी ओम से तुलना

बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट प्रिया मलिक की तुलना स्वामी ओम से की जा रही है। स्वामी के टॉयलेट इंसिडेंस के बाद से प्रिया को तेजी से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि टॉयलेट वाला केस 'बिग बॉस' में पहली बार नहीं हुआ है इससे पहले सीजन-9 में भी प्रिया मलिक ऐसा कर चुकी हैं। प्रिया ने इसे गलत ठहराया था।

कार में ही टॉयलेट

कार में ही टॉयलेट

बिग बॉस में एक बार ऐसा टास्क दिया गया था, जिसमें कंटेस्टेंट को एक कार में बैठना था, जो पहला उठा वो आउट। ऐसे में प्रिया को टॉयलेट जाना था, लेकिन हारने के डर से उन्होंने कार में ही टॉयलेट कर दिया था।

यौन शोषण का लगाया आरोप

यौन शोषण का लगाया आरोप

बिग बॉस 9 में एक टास्क के दौरान ऋषभ सिंहा को प्रिया मलिक की उंगलिया चाटते हुए देखा गया था। जिसकी वजह से उन्होंने ऋषभ पर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगा दिया था।

फोटो विवाद

फोटो विवाद

सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें प्राइवेट पार्ट्स की फोटोज सेंड कर दीं। उन सभी यूजर्स को पब्लिकली उनकी ही जुबान में जवाब देकर यह बता दिया कि इस तरह के लोगों से कैसे निपटा जाता है।

नस्लीय टिप्पणी

नस्लीय टिप्पणी

2014 में 'बिग ब्रदर शो के ऑस्ट्रेलियन वर्जन में प्रिया मलिक भी नस्लीय टिप्पणी का शिकार हुई थीं।

फाइनलिस्ट

फाइनलिस्ट

2013 में ऑस्ट्रेलियन पोएट्री स्लैम (साउथ ऑस्ट्रेलिया) की फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं। इसके साथ वह कॅामेडियन और टीचर भी हैं।

English summary
Bigg Boss 9 contestant Priya malik raised question to finance minister Arjun Jaitley about sanitary pads...Here read full news
Please Wait while comments are loading...