For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग-बॉस 10: ना कोई सेवक ना मालिक...घर में होगी अब इनकी सत्ता

    By Goldi
    |

    बीते सोमवार की दोपहर घर में फोन टास्क आयोजित किया गया। सोमवार को इस फोन टास्क को करने में बानी,गौरव,रोहन,मोनालिसा घरवालो से टास्क कराने में सफल हो जाते है। इसी के साथ बिग बॉस घर में से सेवक और मालिक का तमगा भी खत्म कर दिया गया।

    बिग बॉस सभी प्रतिभागियों से कहेगे कि अब उन्हें घर में तीन हफ्ते बीत चुके है, ऐसे कोई भी इंडिया वाला प्रतिभागी कॉमन नहीं रहा।जिसके चलते अब घर में सभी घरवाले है ना की मालिक और सेवक।

    बिग बॉसLive:शुरू हुआ कॉफ़ी विद वीजे बानी....पहली गेस्ट बनी नितिभा

    जैसा की कल बिग-बॉस घर केप्रतिभागियों को घर में होने वाले फोन टास्क से रूबरू कराया था जो की मंगलवार को भी जारी रहा ।

    बात दें, सोमवार को इस फोन टास्क में बानी,गौरव,रोहन,मोनालिसा सफल रहे थे। तो वहीं कल यानी मंगलवार को हुए टास्क में सिर्फ मनु ही सफल हो पाते है । आइये जानते है शो के ताजा अपडेट

    मनु

    मनु

    बिग बॉस मनु पंजाबी से कहते की अगर वह खुद को इस हफ्ते नॉमिनेशन से बचाना चाहते है तो वह वह अपने दोस्त मानवीर से कहे कि वह अपनी दाढ़ी को शेव ऑफ़ करे।

    मानवीर

    मानवीर

    हालांकि मानवीर बिग बॉस से कहते है कि उन्होंने यह दाढ़ी नौ महीने में इतनी बड़ी की है। साथ ही उनकी यह दाढ़ी उनका लकी चार्म है, बिग बॉस को अपने फरमान से टस से मस ना होते देख मानवीर दोस्त मनु के लिए अपनी दाढ़ी की कुरबानी दे देते है।

    मानवीर

    मानवीर

    टास्क खत्म होने के बाद मनु मानवीर को घर स बेघर होने के लिए नोमिनेट करते है। बिग बॉस मानवीर से कहते है कि अगर वह इस हफ्ते खुद को घर से बेघर होने के बचाना चाहते है तो रोहन को लड़की की तरह तैयार होने के
    राजी करे अन्यथा लोपा से उनकी मेकअप किट को बर्बाद करने को कहे।

    मानवीर

    मानवीर

    मानवीर जब रोहन से बिग बॉस द्वारा कही बात को कहते है कि तो रोहन तुरंत इंकार कर देता है, जिसके बाद मानवीर लोपा से कहता है। रोहन कहता है पहला वह ड्रेस देखेगा उसके बाद ही कोई जवाब देगा। लेकिन रोहन यह टास्क करने से मना कर देता है।

    करण

    करण

    मानवीर बाद में करण को नोमिनेट करता है, बिग बॉस करण को बताते है कि अगर वह खुद को इस हफ्ते नॉमिनेशन से सुरक्षित रखना चाहते हैं तो वह लोकेश कुमारी से उनके पूरे होशो हवास में उन्हें खुद को नोमिनेट करने के लिए मनाये।

    लोकेश

    लोकेश

    करण जब यह बात लोकेश को बताते है तो वह इस बात को सुन रोना शुरू कर देती है।

    नवीन

    नवीन

    उसके बाद उस कांटो से भरी कुर्सी पर नवीन बैठता है।बिग बॉस नवीन से कहते है कि उन्हें इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नितिभा से उनकी मेकअप किट मांगनी होगी वह भी पूरे सीजन के लिए। नवीन नितिभा को इस कार्य को के लिए मना लेता है।वह कहता है कि आपके साथ मेकअप मोना और लोपा शेयर कर लेगें।

    नवीन

    नवीन

    बानी यह बात सेलेब्रिटी टीम को बता रही होती है कि तभी लोपा नवीन से जाकर कह देती है कि बानी ने कहा कि नवीन नितिभा के लिए लोपा और बानी का मेकअप किट चुरा लेगें। जिसके बाद नवीन और बानी में एक जोरदार झड़प होती है।और वह रोना शुरू कर देती है।

    गौरव बनी

    गौरव बनी

    गौरव-बानी को समझाते है कि उन्हें अपनी परेशानी घरवालो के साथ शेयर करनी चाहिए, तो वह कहती है यह उनकासच्चा साइड है और कहते कहते रोना शुरू कर देती है।

    English summary
    during phone task Maanver fails to rohan dress up like a girl
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X