»   » Bigg Boss 8- गौतम, करिश्मा या प्रीतम कौन होगा विनर

Bigg Boss 8- गौतम, करिश्मा या प्रीतम कौन होगा विनर

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

इंतजार की घड़ियां खत्म होने आई हैं, बिग बॉस 8 का ये सीजन भी अपने अंतिम चरण पर पहुंच चुका है। तीन दिन बाद होगा फैसला कि किसके हाथों में जा रही है बिग बॉस के आंठवे सीजन की जीत की ट्रॉफी। अब इस जीत की रेस में गौतम गुलाटी, करिश्मा तन्ना, प्रीतम, डिंपी और अली ही बाकी हैं। इन चारों में से किसी एक के हाथों में इस हफ्ते के अंत में जीत की ट्रॉफी होगी।

बिग बॉस 8 के फिनाले को लेकर दर्शक बहुत उत्सुक हैं। इस वक्त घर में पांच प्रतिभागी हैं लेकिन इनमें से कोई एक ही इस सीजन का विजेता होगा। इन पांचो प्रतिभागियों में से दर्शकों को तीन पसंदीदा प्रतिभागी हैं जिनमें गौतम गुलाटी, करिश्मा तन्ना और प्रीतम शामिल हैं। जहां तक अली और डिंपी की बात है तो अली इन दोनों के प्रति दर्शकों का कुछ खास रुझान नहीं है।

फिल्हाल बिग बॉस 8 के इन पांचो प्रतिभागियों में से किसकी होगी जीत ये तो बताना मुश्किल है लेकिन दर्शकों का इस बारे में क्या कहना है ये जानते हैं-

सोनाली रावत

सोनाली रावत

सोनाली का कहना है कि गौतम गुलाटी ने शो में काफी एंटरटेनमेंट दिया है। दर्शकों को हंसाया भी है और रुलाया भी। पूरे शो के दौरान यूं लगा कि कई बार घरवालों ने गौतम को साइड कर दिया लेकिन गौतम ने कभी हार नहीं मानी। जीत तो उन्हीं की होनी चाहिए।

अक्षरा

अक्षरा

अक्षरा का कहना है- गौतम पूरे शो में खुद को बेचारा दिखा दिखा कर फिनाले में आ गये। लेकिन करिश्मा तन्ना ने हमेशा खुद को स्ट्रॉंग दिखाया। कभी भी किसी गलत बात का साथ नहीं दिया। करिश्मा की जीत होनी चाहिए।

आमिर

आमिर

आमिर का कहना है अली जो कि वाइल्ड कार्ड एंट्री थे उन्हें इस शो को जीतना चाहिए। अली ने घर में काफी एंटरटेन किया है। हालांकि बीच मं वो थोड़ा सा इरिटेटिंग हो गये थे लेकिन उन्होंने कभी भी दर्शकों को बोर नहीं होने दिया।

रुपाली

रुपाली

रुपाली का मानना है कि बिग बॉस के घर का विजेता प्रीतम को होना चाहिए। प्रीतम के बहुत ही स्ट्रॉंग कंटस्टेंट हैं और उन्होंने शो के दौरान अपनी पर्सनैलिटी को बहुत ही स्ट्रॉंग दिखाया है।

आयुष

आयुष

आयुष का भी यही मानना है कि प्रीतम की जीत होनी चाहिए। क्योंकि घर में प्रीतम एक ऐसे सदस्य हैं जिन्होंने हमेशा सही का साथ दिया है।

English summary
Bigg Boss 8 finalists are Gautam Gulati, Karishma Tanna, Preetam, Dimpy and Ali. Gautam, Preetam and Karishma are the favorite contestant of viewers.
Please Wait while comments are loading...