For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 8- रेने ने खेला अपना खेल..उपेन बने हीरो

    |

    बिग बॉस के घर में हर रोज प्रतिभागियों को सरप्राइज मिलते हैं, कभी ये सरप्राइज उन्हें हंसा देते हैं, कभी रुला देते हैं और कभी कभी घरवालों के बीच फूट पड़वा देते हैं। लेकिन इस बार बिग बॉस के सरप्राइज ने प्रतिभागियों को रुलाने का काम किया है। बिग बॉस ने मंगलवार को प्रतिभागियों को लग्जरी बजट टास्क दिया जिसमें प्रत्येक घरवाले को कुछ एप्लीकेशन के प्रयोग की छूट दी गयी।

    इन एप्लीकेशन्स में कुछ के जरिये घरवाले अपने परिवार के सदस्यों से मिल सकते व बात कर सकते थे औऱ कुछ एप्लीकेशन प्रतिभागियों को ये बताएंगी कि उनके फैंस या साथ के प्रतिभागी उनके बारे में क्या सोचते हैं। इस टास्क के दौरान उपेन व रेने को घर की बैटरी बनाया गया। जब भी कोई घरवाला किसी एप्लीकेशन का प्रयोग करेगा तो घर की बैटरी कम होगी और खत्म होने की स्थिति में उपेन व रेने को बिग बॉस द्वार दिये टास्क को करके बैटरी चार्ज करनी होगी।

    तो आइये देखते हैं रेने व उपेन ने प्रतिभागियों को खुशी देने के लिए क्या क्या किया और घरवालों को अपने परिवार के किन सदस्यों से मिलने का अवसर प्राप्त हुआ।

    रेने व उपेन को बनाया घर की बैटरी

    रेने व उपेन को बनाया घर की बैटरी

    रेने व उपेन जो कि इस बार नॉमिनेट हुए हैं उन्हें बैटरी बनाया गया। जब तक बैटरी होगी तभी तक घरवाले अपनी इच्छाएं पूरी कर सकेंगे।

    सोनाली की दो इच्छाएं हुईं पूरी

    सोनाली की दो इच्छाएं हुईं पूरी

    सोनाली सबसे पहली प्रतिभागी थीं जिन्हें बिग बॉस ने अंदर बुलाकर एप्लीकेशन चुनने का अवसर दिया। जिसमें शोनाली ने अपने फैंस के रिएक्शन और उसके अलावा अपनी बहन की चिट्ठी की मांग की।

    डिंपी ने देखा अपने बारे में घरवालों की गॉसिप

    डिंपी ने देखा अपने बारे में घरवालों की गॉसिप

    डिंपी ने बिग बॉस द्वारा दिये गये ऑप्शन्स में से घरवाले उनकी पीठ पीछे क्या बातें करते हैं ये ऑप्शन चुना। जिसमें डिंपी ने देखा कि अली के साथ उनकी दोस्ती को लेकर घरवालों ने पीठ पीछे डिंपी के बारे में काफी कुछ बुरा बोला है।

    प्रनीत ने बचाई बैटरी

    प्रनीत ने बचाई बैटरी

    प्रनीत को जो ऑप्शन मिले उसमें उन्हें उनकी गर्लफ्रैंड कंचन से मिले का अवसर दिया गया। लेकिन चूंकि बैटरी कम थी प्रनीत वो ऑप्शन नहीं चुन सके और उन्होंने कुछ और ना चुनते हुए बैटरी बचाने का फैसला किया।

    डाएंड्रा का आया मेकअप

    डाएंड्रा का आया मेकअप

    डाएंड्रा ने बिग बॉस के ऑप्शन में से मेकअप का ऑप्शन चुना और अपना मेकअप व हेयर कलर वापस पा लिया।

    गौतम मिले अपनी मां से

    गौतम मिले अपनी मां से

    गौतम को अपनी मां से मिलने का मौका मिला। गौतम काफी भावुक हो गये और उसके बाद बाकी घरवालों ने गौतम को गले से लगा लिया।

    रेने ने बैटरी चार्ज करने से किया मना, उपेन बने हीरो

    रेने ने बैटरी चार्ज करने से किया मना, उपेन बने हीरो

    रेने ने कहा कि वो घरवालों के लिए क्यों सोचें जब उन्होंने उनके बारे में नहीं सोचा। रेने ने कहा कि किसी भी घरवाले ने उन्हें वोट नहीं दिया इसलिए वो बेहद नाराज हैं और वो बैटरी चार्ज नहीं करेंगी। जबकि उपेन ने गोबर में उतरकर उसमें छिपी हुईं बैटरी को ढूंढ़ा और घरवालों की इच्छा पूरी की।

    English summary
    Bigg Boss 8 gave participants chance to meet their loved once through the App task. Gautam met his mother.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X