For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पी3जी हुआ खत्म, बिग बॉस 8 में नया गेम

    |

    बिग बॉस 8 के सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहे ग्रुप पी3जी का अस्तित्व धीरे धीरे खत्म होता नज़र आ रहा है। प्रनीत और प्रीतम इस ग्रुप से साफ तौर पर अलग होते नज़र आ रहे हैं। सोमवार को हुए नॉमिनेशन के दौरान घर के नये कैप्टन प्रीतम ने पुनीत को नॉमिनेट किया जिसका असर साफ तौर पर पी3जी ग्रुप के सदस्यों पर दिखाई दिया।

    जब प्रीतम ने पुनीत जी को नॉमिनेट करते हुए कहा कि पुनीत जी कई बार प्रीतम पर अपनी मर्जी थोपने की कोशिश की। साथ ही प्रीतम ने ये भी कहा कि लोगों को लगता है कि प्रीतम पुनीत जी से प्रभावित होकर ही फैसले लेते हैं इस वजह से प्रीतम ने पुनीत को नॉमिनेट कर दिया। प्रीतम द्वारा किये जा रहे नॉमिनेश की प्रक्रिया को बाकी घरवालों को टीवी पर दिखाया गया।

    पुनीत जी और गौतम इस बात से काफी आहत हुए कि प्रीतम ने पुनीत को नॉमिनेट किया। प्रनीत ने प्रीतम का साथ दिया और कहा कि उन्होंने जो किया ये उनका फैसला था और सही था। इसपर कोई सवाल नहीं उठा सकता। प्रीतम पुनीत जी से बात करते हुए दिखे वो पुनीत जी से गले भी मिले। पुनीत जी ने प्रीतम से कहा कि वो इस बात से नाराज नहीं हैं कि प्रीतम ने उन्हें नॉमिनेट किया। वो इस बात से नाराज हैं कि प्रीतम ने सबको नॉमिनेट करने के पीछे वजह बहुत ही गलत दी हैं।

    English summary
    Bigg Boss 8 group P3G no more exists now. Pritam nominated Puneet ang Gautam got angry. Preetam tried to explain himself to Puneet ji but still he is angry. 
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X