For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्या 4 सालों के इतिहास को दोहराएगा बिग बॉस, इस बार विनर कौन?

    |

    आज रात बिग बॉस विनर की घोषणा कर दी जाएगी। लेकिन तब तक लोगों के दिलों में यह उत्साह थम नहीं रहा कि आखिर इस साल विनर का ताज किसके सिर सजेगा। आपको बता दें, शो में अली कुली मिर्जा, डिम्पी महाजन, गौतम गुलाटी, करिश्मा तन्ना और प्रीतम फाइनल में पहुंच चुके हैं। लेकिन, इन सबमें विजेता बनने की उम्मीद सबसे ज्यादा गौतम या करिश्मा से ही लगाई जा रही है।

    ट्विटर पर तो गौतम को विनर के तौर पर दर्शकों ने घोषित भी कर दिया है। लेकिन सच क्या है वह तो आज रात ही पता चलेगा। अब जब बात हो रही है बिग बॉस की तो, चलिए आपको थोड़ा पीछे ले चलें। साल 2011 हो या 2015, बिग बॉस हमेशा कंट्रोवर्सी का घर रहा है। लेकिन तमाम कंट्रोवर्सी और टास्क को पार कर बिग बॉस को मिला है उसका विनर।

    विनर की बात करें तो आपको याद दिला दे, पिछले 4 सालों ने बिग बॉस का खिताब महिलाओं के सिर सजा है। 2011 में श्वेता तिवारी, 2012 में जूही परमार, 2013 में उवर्शी ढ़ोलकिया और 2014 में गौहर खान बिग बॉस विनर रही हैं । लिहाजा, अब सवाल उठता है कि क्या इस साल भी इतिहास दोहराने वाला है। क्या इस साल भी एक महिला ही बनेगी बिग बॉस विनर।

    हालांकि, यह सच तो आज रात ही दुनिया के सामने आ पाएगा। लेकिन दर्शकों को करिश्मा तन्ना से काफी उम्मीदें हैं कि वह 2015 का खिताब अपने नाम करेंगी। बहरहाल, देखते हैं आगे आगे होता है क्या।

    English summary
    From last 4 years its a record that girls win Bigg Boss crown. So, this year Karishma Tanna and Dimpy Ganguly holding the hope to repeat the history.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X