For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस - गौतम सोनाली के बीच आए सलमान

    |

    बिग बॉस में हर साल प्रतिभागी आते हैं और शो के खत्म होते होते यहां से एक या दो लोग जोड़ियों में बाहर जाते हैं। यानि कि आते तो हैं सब अकेले लेकिन जाते जाते साथ में अपना प्यार ले जाते हैं। पिछले साल यानी बिग बॉस 7 के दौरान कुशाल टंडन व गौहर खान एक दूसरे के करीब आए। इसके अलावा तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली भी एक दूसरे के प्यार में पड़े।

    बिग बॉस के घर से बाहर आते आते अक्सर ये जोड़ियां अलग अलग हो जाती हैं। सलमान खान ने पिछले साल इन दोनों जोड़ियों को अपनी हद में रहने व किसी तरह का गलत बर्ताव ना करने की सलाह दी। अक्सर सलमान इन चारों को ही कभी डांटते हुए तो कभी प्यार से समझाते हुए दिखे। इनका मजाक भी उड़ाने में सलमान पीछे ना रहे।

    वैसे सच तो यही है कि घर में चल रहे प्रेम प्रसंगों से ही दर्शकों का मन इस शो से जुड़ा रहता है। लेकिन पिछले साल बिग बॉस में इन्हीं प्रेम प्रसंगों के चलते जो मुश्किलें सलमान को झेलनी पड़ीं वो शायद इस साल ये सब नहीं चाहते। तो आइये देखते हैं सलमान किसे सलाह दे रहे हैं जरा बचकर..

    सोनाली और गौतम की दोस्ती

    सोनाली और गौतम की दोस्ती

    बिग बॉस के घर में सोनाली और गौतम की दोस्ती पिछले कुछ समय से काफी करीबी होती जा रही है। शुरुआत कुछ यूं हुई कि सोनाली को जब सभी ने टारगेट किया तो गौतम ने उसका साथ दिया। तभी से गौतम औऱ सोनाली करीब आए।

    सोनाली -गौतम दोनों प्रतिभागियों के निशाने पर

    सोनाली -गौतम दोनों प्रतिभागियों के निशाने पर

    गौतम जो कि पहले ही टास्क के दौरान करिश्मा को गाली देकर सभी के निशाने पर आ गये थे। उसके बाद सोनाली भी किन्हीं वजहों से सभी के निशाने पर आईं। दोनों ही बिग बॉस के कुछ प्रतिभागियों द्वारा हर नॉमिनेशन मे नॉमिनेट किये जाते हैं और सबके द्वारा किनारे किये जाने के चलते ये दोनों करीब आ गये।

    गौतम ने कहा स्वीट है और निडर हैं सोनाली

    गौतम ने कहा स्वीट है और निडर हैं सोनाली

    गौतम ने हर बार कहा कि सोनाली किसी से नहीं डरतीं और वो खुद भी वैसे ही हैं। साथ ही गौतम पुनीत और प्रनीत के साथ बोलते हुए दिखे कि सोनाली बहुत स्वीट हैं।

    प्रनीत ने गौतम से कहा सोनाली उन्हें पसंद करती है

    प्रनीत ने गौतम से कहा सोनाली उन्हें पसंद करती है

    गौतम के दिमाग में ये बात डालने वाले प्रनीत थे कि सोनाली उन्हें पसंद करती है। जब सोनाली आकर गौतम और प्रनीत से बात कर रही थी तो उस दौरान ही उन्होंने कहा कि वो गौतम को जानना चाहती हैं। इसपर प्रनीत ने गौतम से कहा कि सोनाली उन्हें पसंद करती हैं।

    गौतम सोनाली बेड पर एक साथ

    गौतम सोनाली बेड पर एक साथ

    इस वाक्ये के बाद ही रात के समय गौतम वो सोनाली एक ही बेड पर बात करते और एक दूसरे को गले लगाते नज़र आए।

    सलमान ने गौतम को समझाया

    सलमान ने गौतम को समझाया

    सलमान ने हाल ही में रविवार के एपिसोड के दौरान सलमान खान ने गौतम व सोनाली से कहा कि अगर वो लोग पूरी तरह से कंफर्म हैं कि वो एक दूसरे को पसंद करते हैं तो ही आगे बढ़ें।

    English summary
    Salman Khan recently warned Gautam and Sonali to go forward with their relationship only if they are sure about their love for each other.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X