For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 8: शुरू हुआ ड्रामा, संभावना ने डिंपी को दे मारी सैंडल

    |

    बिग बॉस 8 हो या बिग बॉस हल्ला बोल, इस घर में ड्रामा करने वालों की कमी नहीं है। बिग बॉस हाउस में आपको एक्शन, कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा के साथ साथ कभी फाइट सीन भी देखने को मिल सकता है। ऐसा मानना है कि बिना एक भी दिन लड़े बिग बॉस कंटेस्टेंट्स का दिन पूरा नहीं होता। और जब बात संभावना सेठ की आती है, तो फिर क्या बात हैं!

    बिग बॉस के हर सीजन में एक से बढ़कर एक फाइट देखने को मिली। लिहाजा, सीजन 8 कैसे पीछे रह जाता। इस बार भी शो अंतिम पड़ाव में है, लेकिन जाते-जाते सबकी नफरत अब सामने आने लगी है। आने वाले एपिसोड में आपको संभावना सेठ का ऐसा ही नफरत भरा चेहरा देखने को मिलेगा। बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री करने वाली संभावना ने सारी सीमाओं को तोड़ते हुए डिंपी महाजन को सैंडल फेंक मारा। फिर क्या था, इसके बाद डिंपी ने रोना शुरू कर दिया।

    लेकिन फाइट सीन इतने में कहां खत्म होती। जहां संभावना ने डिंपी को सैंडल मारा तो वहीं अजाज खान ने भी एक्शन दिखाया, लेकिन टास्क के दौरान। दरअसल टास्क करते वक्त अजाज ने अली को मारा जिसके बाद घरवाले उनपर भड़क गए। और सबके के बीच जमकर बहस हुई।

    आपको बता दें, अब बिग बॉस सलमान खान की बजाए फराह खान होस्ट कर रही हैं। और शो का नाम कर दिया गया है बिग बॉस हल्ला बोल। लिहाजा, लगता है कंटेस्टेंट्स इस नाम को ज्यादा ही सीरियसली लेने लगे हैं और एक दूसरे पर ही हल्ला बोल दिया है। गौरतलब है कि इस बार बिग बॉस को एक महीने के लिए एक्सटेंड कर दिया गया है। और घर में 5 ऐसे लोगों की एंट्री की गई है जो पहले सीजन में घर के कंटेस्टेंट रह चुके हैं।

    English summary
    Be it Bigg Boss 8 or Bigg Boss Halla Bol, drama never ceases at the house .We are about to witness the first fight of Halla Bol in coming days.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X