For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BIGG BOSS : देखते ही देखते फराह में बदल जाएंगे सलमान खान

    |

    बिग बॉस में फिनाले का ट्विस्ट आज रात से आने वाला है। सलमान खान घर के बाहर निकलेंगे और अपने चेंज रूम में जाएंगे। लेकिन फिर वो फराह खान में तब्दील हो जाएंगे। उनके इस मिस्टर या मिस अवतार का टीज़र भी कलर्स ने रिलीज़ किया। शो की इस कड़ी को सलमान नहीं बल्कि जानीमानी फिल्‍मकार फराह खान होस्‍ट करेंगी। वहीं इस कड़ी का नाम होगा 'बिग बॉस हल्‍ला बोल'।

    बताया जा रहा है कि जहां सलमान खान के स्पेशल एपिसोड्स को 'वीकेंड का वार' के नाम से जाना जाता है, वहीं फराह खान के एपिसोड्स 'फराह खान की क्लास' के नाम से जाने जाएंगे। अपनी क्लास में जहां फराह कंटेस्टेंट्स के साथ सख्ती से पेश आएंगी, वहीं उन्हें और ऑडियंस को एंटरटेन भी करेंगी।
    ALSO READ: 1 साल में रमन - इशिता बन गए छोटे परदे के शाहरूख - काजोल, 10 कारण

    आज रात होगा बिग बॉस फिनाले में ट्विस्ट जिसमें पुराने प्रतिभागियों में से कोई एक विजेता घोषित किए जाएंगे वहीं नए प्रतिभागी हल्ला बोल करेंगे। खबरें ये भी आ रही हैं कि हल्ला बोल में सलमान खान की फेवरिट सना खान भी घर में वापसी कर सकती हैं।
    ALSO READ:साल खल्लास: सलमान, आमिर से ज़्यादा पॉपुलर रहे कपिल, TOP 10 होस्ट

    English summary
    #BB8FinaleKaTwist is already trending on twitter. And look How Salman Khan changed into farah Khan within an eye's blink.Our Advice is don't blink in Finale's episode.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X