For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 8- डिंपी ने प्रीतम को कहा नामर्द

    |

    बिग बॉस में रिश्तों के मायने तो समझ आते ही हैं लेकिन वहीं ये भी समझ आता है कि गुस्से में इंसान किस तरह अपना आपा खो देता है और कुछ ऐसा कह जाते हैं जो शायद उन्हें नहीं कहना चाहिए। गालियां तो बहुत आम बात हो चुकी हैं, एक दूसरे के कैरेक्टर को लेकर भी बोलना बेहद आसान हो चुका है। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि किस तरह से बिग बॉस के घर में सारी प्रतिभागी सारी सीमाएं पार कर जा रहे हैं।

    डिंपी और प्रीतम दोनों के बीच काफी समय पहले से अनबन चली आ रही है हालांकि दोनों के बीच की बातें इतनी भी बड़ी नहीं हुईं कि इसे लेकर दोनों एक दूसरे को गालियां देते फिरें। लेकिन ये सीमा हाल ही में डिंपी ने पार की जब वो हाइजैक टास्क के दौरान प्रीतम को ये कहती दिखीं कि वो नामर्द हैं। इतना ही नहीं बल्कि डिंपी ने प्रीतम को गालियां भी दीं और जिसके चलते प्रीतम अपनी सीट छोड़कर उठ गये और टास्क से बाहर हो गये।

    गौतम व करिश्मा अपनी सीट पर बैठे रहे और आज दोनों में से कोई एक इस टास्क को जीतकर इम्यूनिटी हासिल कर लेगा। प्रीतम और डिंपी के बीच हुए इस झगड़े के चलते पूरा बिग बॉस का घर इधर-उधर हो गया। सभी अपनी अपनी सोच के मुताबिक इस झगड़े में डिंपी व प्रीतम की साइड लेने लगे।

    English summary
    Dimpy and Preetam faught over the task and Dimpy called Preetam unmanly. Dimpy abused Preetam and angry Preetam left the task.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X