For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    किस करने से बच्चा नहीं होता- डाएंड्रा सोर्स

    |

    बिग बॉस 8 की प्रतिभागी डाएंड्रा सोर्स पिछले रविवार घर से बाहर हो गयीं हैं। डाएंड्रा के बाहर आने के पीछे कई इंटरेस्टिंग वजहें बताई गयीं। कहा गया कि डाएंड्रा मा बनने वाली हैं इसलिए उन्हें घर से बाहर किया गया है। इतना ही नहीं बल्कि ये भी कहा गया कि डाएंड्रा के मां बनने के पीछे गौतम का हाथ है और इस बात से सलमान खान बेहद खफा हैं। सलमान ने ही बिग बॉस की टीम से कहा कि डाएंड्रा को घर से बाहर किया जाए।

    लेकिन घर से बाहर आने के बाद डाएंड्रा ने इन खबरों को गलत बताते हुए कहा- "किस करने से मां नहीं बनते। मैं प्रेग्नेंट नहींम हूं और ये सब खबरें झूठी हैं। मुझे अस्पताल ले जाया गया क्योंकि मेरी तबियत ठीक नहीं थी। लेकिन अब मैं बिल्कुल ठीक हूं।" डाएंड्रा और गौतम गुलाटी पिछले कुछ हफ्तों से एक दूसरे के काफी करीब नज़र आ रहे थे। कई बार दोनों को बाथरुम में भी बंद देखा गया।

    दर्शकों का कहना है कि किस करने से भले ही कोई मां ना बनता हो लेकिन बाथरुम में ये सब करने से संभव है। कुल मिलाकर डाएंड्रा तो घर से बाहर हो गयीं हैं और बाहर आकर वो गौतम को लेकर काफी निगेटिव स्टेटमेंट दे रही हैं।

    देखना है कि डाएंड्रा के जाने के बाद गौतम में क्या परिवर्तन आता है। क्या उन्हें डाएंड्र की कमी खलती है।

    English summary
    Diandra Soares, the latest contestant to be evicted from Bigg Boss 8, has rubbished pregnancy rumours saying "Kissing doesn't lead to pregnancy". It was reported that she was pregnant. When asked about the rumour she said: "I am not pregnant."
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X