For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस 7 का टाइम नहीं बदलेगा सलमान ने की कमिटमेंट!

    |

    बिग बॉस सीजन 7 आज यानी 15 सितंबर से शुरु होने जा रहा है। इस बार भी शो के होस्ट हैं स्मार्ट और डैशिंग एक्टर सलमान खान। लेकिन शो के शुरु होने से पहले ही लोगों के ये बातें होने लगी हैं इस बार शो फैमिली के लिए होगा या फिर एक साल पहले शो में हिंसा और अपशब्दों के प्रयोग के चलते जिस तरह से अचानक ही शो का टाइम प्राइम टाइम से बदलकर रात के 10:30 बजे कर दिया गया था वैसा कुछ हो जाएगा। लेकिन शो को होस्ट सलमान खान ने अपनी जिम्मेदारी समझते हुये पहले ही ये साफ कर दिया है कि इस बार शो का टाइम नहीं बदलेगा। ये 9 बजे ही टेलीकास्ट होगा और रही शो में अपशब्दों के प्रयोग और हिंसा की बात तो उसे लेकर पहले से ही काफी इँतजाम किये गये हैं। इस साल कुछ भी हद से ज्यादा नहीं होगा।

    बिग बॉस 7 में इस बार कई टीवी सीरियल एक्टर्स एंट्री कर रहे हैं जिनमें कुछ बहुत ही पॉपुलर नाम है प्रत्युशा बैनर्जी जो कि कलर्स के टीवी शो बालिका वधू की मेन लीड एक्ट्रेस रह चुकी हैं। रतन राजपूत, कुशाल टंडन, काम्या पंजाबी, हेजल कीच, गौहर खान, संग्राम सिंह, अपूर्वा और शिल्पा अग्निहोत्री। इनके अलावा भी इस साल जो जो लोग काफी ज्यादा सुर्खियों में रहे हैं उनका नाम इस बार के बिग बॉस के सीजन के प्रतिभागियों में शामिल है। सलमान खान ने अपने इंटरव्यू के दौरान कहा कि प्रतिभागी जो भी शो में करते हैं वो उनसे जबरदस्ती करवाया नहीं जाता ना ही वो जानबूझकर करते हैं।

    बल्कि सलमान का कहना है कि एक ही जगह पर चंद लोगों के साथ रहते रहते पार्टिसिपेंट भी बोर हो जाते हैं। किससे बात करें कहां जाएं। इसलिए इरिटेशन में वो ये सब कर जाते हैं। जो कि हमें परदे पर बुरा लगता है और हम सोचते हैं कि प्रतिभागी जानबूछकर कर रहे हैं।

    मेरी काफी रिस्पॉंसिबिलटी है

    मेरी काफी रिस्पॉंसिबिलटी है

    सलमान खान ने कहा कि पहले जब भी शो में कुछ भी गलत दिखाया जाता था तो मुझे लोग मैसेज कॉल करके बोलते थे कि आप इस शो को होस्ट हैं कुछ करते क्यों नहीं। तब मुझे गुस्सा आ जाता था। लेकिन फिर मुझे ये महसूस हुआ कि मैं शो का होस्ट हूं तो मेरे ऊपर काफी जिम्मेदारी है। ये मेरा शो है।

    मुझे भी कभी कभी समझ नहीं आता कि क्या चल रहा है

    मुझे भी कभी कभी समझ नहीं आता कि क्या चल रहा है

    सलमान खान ने कहा कि पहले मुझे भी कभी कभी गुस्सा आता था कि कोई कंटस्टेंट ऐसा क्यों कहरह है या कररहा है। लेकिन फिरजबमें पुराने एपिसोड देखता था और मुझे पता चलता था कि ये पार्टिसिपेंट ऐसा क्यों कर रहा है तब मुझे समझ आता था।

    इस बार टाइमिंग नहीं बदलेगी

    इस बार टाइमिंग नहीं बदलेगी

    सलमान खान से मीडिया ने पूछा कि पहले ऐसा हो चुका है कि शो की टाइमिंग बदल दी गयी क्योंकि शो में काफी हिंसा और अपशब्दों का प्रयोग दिखाया जा रहा था। इसपर सलमान खान ने कहा कि इस बार ये शो 9 बजे आएगा और शो के अंत तक इसका यही टाइमिंग रहेगा।

    सलमान ने कहा शाहरुख भी आ सकते हैं बिग बॉस में

    सलमान ने कहा शाहरुख भी आ सकते हैं बिग बॉस में

    सलमान खान ने कहा की शाहरुख खान भी अगर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए बिग बॉस शो में आना चाहते हैं तो आ सकते हैं। उनका भी स्वागत है। शाहरुख खान से उनका कोई पंगा नहीं है।

    मारना है तो काम से मारेंगे

    मारना है तो काम से मारेंगे

    सलमान खान ने कहा कि अगर किसी को मारना ही है तो काम से मारेंगे ना कि बोल बोलकर। शाहरुख खान जैसे कि अभी सबकी मार के चले गये हैं तो अब हमारी बारी है। आमिर भी जल्दी ही आ रहे हैं सबकी मारने।

    English summary
    Bigg Boss 7 timing is 9 PM and it will not change says Salman Khan. Salman Khan says Bigg Bos is a family show and this season also we will not show anything that will look bad on TV and which will be not liked by a family.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X