»   » Shock..2017 सुपर ब्लाॅकबस्टर ..बिग बॉस..विवादित कंटेस्टेंट की एंट्री..

Shock..2017 सुपर ब्लाॅकबस्टर ..बिग बॉस..विवादित कंटेस्टेंट की एंट्री..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

इस साल की सबसे बहुप्रतिक्षित फ़िल्म गोलमाल अगेन से एक और ना जुड़ सकता है। वो हैं बिग बॉस 7 के विवादित प्रतियोगी एजाज खान। जी हां। इस बात की जानकारी खुद एजाज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये दी है।

एजाज ने कहा कि गोलमाल अगेन के सेट पर। बहुत कुछ बड़ा। उसके साथ मस्ती। जल्द ही आने वाला है। अपने इस पोस्ट के साथ उन्होंने रोहित शेट्टी की तस्वीर भी डाली है।

salman khan,Ajaz Khan

इससे साफ़ अंदाज लगाया जा सकता है कि गोलमाल अगेन की लंबी चौड़ी कास्ट में एजाज़ खान का भी नाम शामिल हो सकता है। मुमकिन है कि एजाज अजय देवगन और पूरी टीम के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आए।

गौरतलब है कि बिग बॅास से निकलने के बाद एजाज केवल विवादों का हिस्सा रहे हैंं। गोलमाल एक मल्टीकास्टिंग फिल्म है।फिर चाहे वह कपिल शर्मा के शो से जुड़ा हो या फिर किसी ना किसी तरह के सोशल मीडिया विवाद से।

वैसे आपको बता दें कि रोहित हमेशा की तरह इस बार भी मल्टी कास्ट को लेकर कॅामेडी फिल्म बना रहे हैं।इस बार गोलमाल में एंटरटेनमेंट का डबल डोज होगा। जो आपको चौका देगा।

आखिर कैसे यहां देखें एक खास रिपोर्ट....

गोलमाल की दुनिया

गोलमाल की दुनिया

गोलमाल के पहले पार्ट यानी कि गोलमाल को रिलीज हुए दस साल बीत चुके हैं। ऐसे में रोहित की प्लानिंग गोलमाल अगेन से गोलमाल की दुनिया में दर्शकों को दोबारा ले जाने की है।

रोहित शेट्टी बैक

रोहित शेट्टी बैक

दिलवाले की असफलता के साथ गोलमाल 3 के प्रदर्शन का असर रोहित शेट्टी को बतौर निर्माता और निर्देशक पीछे लेकर चला गया है। ऐसे में वापस से धमाकेदार वापसी करने के लिए उनके गोलमाल अगेन से परफेक्ट कोई फिल्म नहीं हो सकती है।

एक्शन सीट

एक्शन सीट

स्टंट और एक्शन सीन शूट किए जायेंगे। लार्ज स्केल पर शूटिंग करने के लिए रामोजी स्टूडियो चुना गया है। एक्शन सीन इस बार पहले से हाई स्केल का होने वाला है। इसकी शूटिंग हो चुकी है।

अजय की एंट्री

अजय की एंट्री

हर बार की तरह इस बार भी अजय देवगन की एंट्री फिल्म में एक्शन से लबरेज होगी।

नए पुराने का मेल

नए पुराने का मेल

इस बार की स्टार कास्ट की प्लानिंग भी सोच कर की गई है। हर बार की तरह इस बार भी नए पुराने को एक साथ किया गया है।अजय देवगन,तुषार कपूर और अरशद वारसी के साथ परिणीति चोपड़ा और तब्बू की एंट्री गोलमाल में की गई है।

दो लव स्टोरी

दो लव स्टोरी

सुनने में यह भी आया है कि इस बार दो लव स्टोरी दिखाई जाएगी। तब्बू के साथ अजय देवगन और परिणीति के साथ कुणाल खेमू जर आ सकते हैं।

शूटिंग पूरी होने के बाद रिलीज पर फोकस

शूटिंग पूरी होने के बाद रिलीज पर फोकस

इस फिल्म की पूरी शूटिंग हो जाने के बाद रिलीज डेट पर फोकस किया जाएगा। रोहित औरअजय इस फिल्म को दीवाली पर रिलीज करेंगे।

English summary
Bigg Boss 7 contestant Ajaz Khan in Ajay Devgn's Golmaal Again..Here read full news
Please Wait while comments are loading...