For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    निकेतन जीते तो हो जाएगा अलग छे!

    |

    बिग बॉस की सबसे स्ट्रांग कंटस्टेंट डेलनाज तो बाहर निकाली जा चुकी हैं लेकिन अब लोग ये तय नहीं कर पा रहे हैं कि आखिर इस सीजन का विनर कौन होगा? सना और राजीव के जीतने के चांसेस तो बहुत ही कम लग रहे हैं। तो बचे ऊर्वशी, निकेतन और इमाम। इमान इतना ज्यादा निगेटिव कलर में नज़र आ चुके हैं कि उनकी जीत तो काफी मुश्किल लग रही है। लेकनि ऊर्वशी और निकेतन के जीतने के फुल चांसेस हैं। साथ ही ये भी सोचा जा रहा है कि पिछले तीन सीजन से तो महिलाएं ही बिग बॉस के खिताब को जीत रही हैं तो शायद इसबार कोई लड़का ये खिताब ले जाए और बिग बॉस सच में हो जाए अलग छे।

    लेकिन ये सिर्फ हमारी भविष्यवाणी नहीं है बल्कि बॉलीवुड मंत्रा साइट के अनुसार न्यूमरोलॉजिस्ट भाविक साघवी ने ये भविष्यवाणी की है कि निकेतन माधोक ही बिग बॉस 6 के विजेता होंगे। उन्होने इसकी वजह बताते हुए कहा "निकेतन 9 अक्टूबर 1982 को पैदा हुए थे इस हिसाब से उनका लकी नंबर 9 है और साथ ही मार्स यानी चंद्रमा के व्यक्ति हैं। नंबर 6 यानी वीनस उनका रुल करने वाला नंबर है। और उनकी डेस्टिनी नंबर 6 में 3 जोड़ने पर जो नंबर आएगा उससे निर्धारित होगी। निकेतन जब इस शो में आए तो उनकी उम्र भी 30 साल थी यानी कि उनकी जिंदगी का अच्छा वक्त शुरु हो गया था"

    "बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले 12 जनवरी 2013 को टेलीकास्ट होगा जिसे जोड़ने पर आता है नंबर 1। निकेतन माधोर नाम को मिलाकर भी नंबर आता है 46 (4+6=10) (1+0=1) यानी कि 1। उन्होने कहा कि साल 2013 नंबर 3,6,9 वालों के लिए काफी अच्छा रहेगा। तो मैं ये कह सकता हूं कि निकेतन की किस्मत उसे रिलैयलिटी शो को जिताने की पूरी कोशिश में है।" अब डेलनाज के बाहर निकल जाने से ये भविष्यवाणी सच होती प्रतीत हो रही है। वैसे भी बिग बॉस 6 की टैगलाइन है अलग छे। तो लगातार तीन सीजन में महिलाओं की जीत होने के बाद कुछ तो अलग होना चाहिए इस सीजन में।

    English summary
    Bigg Boss 6 strong contestant Delnaazs evicted from the house. Now everyone is thinking who will be the winner of Bigg Boss 6. According to the numerologist Bhavikk Niketan Madhok can be the winner of the show as his luck is on peak this year
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X